Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: हमास के खिलाफ जंग के मैदान में उतरा 'Fauda' वेब सीरीज का ये एक्टर, इजरायली सेना में शामिल

इजरायल और हमास (Israel-Hamas War) आंतकी संगठन के बीच युद्ध जारी है। इस बीच अब इस भीषण युद्ध में अपने देश इजरायल की रक्षा के लिए नेटफ्लिक्स वेब सीरीज फौदा (Fauda) के कलाकार इदान अमेदी जंग के मैदान में उतर आए हैं। हमास को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए इदान ने हथियार उठाए हैं और इजरायली सेना में शामिल हो गए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 08:15 PM (IST)
Hero Image
इजरायल और हमास वॉर के मैदान में फौदा का ये एक्टर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में आंतकी सगठन हमास के खिलाफ इजरायल की जंग जारी है। बीते 7 अक्टूर को हमास ने इजरायल पर हमला किया था, जिसके बाद इजरायल ने भी हमास (Israel-Hamas War) को करारा जवाब देते हुए जंग का एलान कर चुका है। इस बीच इजरायल और हमास वॉर के बीच नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज 'फौदा' के कलाकार इदान अमेदी को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

'फौदा' (Fauda) में लीड एक्टर लियोर रज यानी कमांडर डोरोन के दोस्त सागी त्जूर की भूमिका निभाने वाले इदान अमेदी हमास के खिलाफ जारी जंग में अपने देश का नेतृत्व करने के लिए इजरायली सेना में शामिल हो गए हैं। इस दौरान इदान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

'फौदा' वेब सीरीज एक्टर ने हमास के खिलाफ उठाए हथियार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'फौदा' ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर वेब सीरीज कलाकार इदान अमेदी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इदान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं- ''आपको जैसा दिख रहा है कि ये फौदा वेब सीरीज का कोई सीन नहीं है। ये असली जिंदगी की जंग है।

— Fauda Official (@FaudaOfficial) October 12, 2023

आज मेरा लुक और कपडे़ थोड़े अलग नजर आ हैं। इस भयानक युद्ध में हमारे कई दोस्त, प्रियजनों और करीबियों को मौत के घाट उतार दिया गया है, लेकिन इससे हमारा हौंसला और मनोबला कमजोर नहीं पड़ेगा। मैं इस बात की आशा करता हूं कि जल्द ही हमें शांति के दिन देखने को मिलेंगे।''

ये भी पढ़ें- Israel Attack: इजराइल में फंसीं नुशरत भरूचा से हुआ कॉन्टैक्ट, जंग के बीच भारत के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस

वीडियो में साफ देख जा सकता कि 'फौदा' सीरीज कलाकार इदान अमेदी इजरायली सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके हाथ में बंदूक भी दिखाई दे रही है। जिससे ये अदांजा लगाया जा सकता है कि इदान अमेदी ने अपने देश की रक्षा के लिए हमास के खिलाफ हथियार उठाए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lior Raz (@liorraz)

लियोर रज भी फंस गए थे इजरायल और हमास युद्ध में

अभी कुछ दिन पहले इजरायल और हमास युद्ध के दौरान 'फौदा' सीरीज के मेन हीरो लियोर रज को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी। रज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें वह दीवार के पीछे छिपकर अपनी जान बचाते हुए नजर आए थे।

वीडियो में आसमान में रॉकेट और बैकग्राउंड में बमबारी के धमाकों की आवाज साफ सुनाई दे रही थी। हालांकि इस भयानक मंजर से लियोर रज जैसे-तैसे सुरक्षित बच गए।

ये भी पढ़ें- Israel-Hamas War: इजरायल-हमास युद्ध के बीच फौदा के एक्टर Lior Raz ने शेयर किया लाइव वीडियो