Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dakota Johnson के घर बजने वाली है शहनाई, ब्वॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस?

हॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री डकोटा जॉनसन को भला कौन नहीं जानता। फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे से अपनी खास पहचान बनाने वालीं डकोटा अक्सर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल शादी की खबरों को लेकर उनका नाम सुर्खियों में बना हुआ है। आइए जानते कि Dakota Johnson किसकी दुल्हनियां बन सकती हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 07 Mar 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
क्या शादी करने वाली हैं डकोटा जॉनसन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डकोटा जॉनसन हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के लिए डकोटा को काफी जाना जाता है। आए दिन देखा जाता है कि वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

फिलहाल ब्वॉयफ्रेंड क्रिस मार्टिन संग शादी की खबरों को लेकर डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। आइए इस मामले में थोड़ा विस्तार में और अधिक जानते हैं।

क्या शादी करने जा रही हैं डकोटा जॉनसन

पिछले साल 6 साल डकोटा जॉनसन और क्रिस मार्टिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। 47 वर्षीय क्रिस पहले से ही शादीशुदा हैं और 34 वर्षीय डकोटा लंबे वक्त से उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

द मिरर की खबर के मुताबिक डकोटा जॉनसन और क्रिस मार्टिन ने हाल ही में गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है। इस दौरान दोनों की फैमिली के करीबी सदस्य मौजूद रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार डकोटा ने अपने बीते बर्थडे पर जीवन की इस नई पारी का आगाज किया है।

ऐसे में अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही डकोटा जॉनसन क्रिस मार्टिन की दुल्हनियां भी बन सकती हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती।

इन मूवीज के लिए फेमस हैं डकोटा जॉनसन

बात की जाए डकोटा जॉनसन के बारे में तो साल 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे (Fifty Shades Of Grey) से अपनी खास पहचान बनाई। इस मूवी में बोल्ड सीन्स के दम पर डकोटा ने इंग्लिश फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी।

इसके बाद वह इस मूवी के दो और पार्ट में भी नजर आईं। हाल ही में डकोटा लेटेस्ट फिल्म Madame Web में भी दिखाई दीं। ऐसे में अब शादी की खबर ने उनके फैंस में चर्चा का बड़ा मुद्दा बन गई है।

ये भी पढ़ें- Gal Gadot: 'वंडर वुमन' एक्ट्रेस गल गदोत ने बेटी को दिया जन्म, बताया- आसान नहीं थी प्रेंग्नेसी