Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Michael Jackson की बायोपिक का फर्स्ट लुक आया सामने, 'किंग ऑफ पॉप' के लुक ने लगाई आग

किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन ( Michael Jackson ) का निधन साल 2009 में हुआ था। अब 15 साल बाद उनकी बायोपिक आने वाली है जिसमें उनकी लाइफ के उतार-चढ़ाव और विवादों को दिखाया जाएगा। गुरुवार को लास वेगास में लायंसगेट ने सिनेमाकॉम 2024 में माइकल जैक्सन की बायोपिक माइकल का फर्स्ट लुक दिखाया गया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 11 Apr 2024 11:31 PM (IST)
Hero Image
First trailer of Michael Jackson (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'किंग ऑफ पॉप' कहे जाने वाले माइकल जैक्सन की दुनिया आज भी दीवानी है। भले ही वो इस दुनिया में आज न हो, लेकिन बच्चा-बच्चा उनका आज भी फैन है। उनके न सिर्फ गाने बल्कि डांस मूव्स भी आइकॉनिक रहे हैं। 'किंग ऑफ पॉप' के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) का जीवन लोकप्रियताओं और विवादों से भी भरा रहा है।

अब इस महान कलाकार की मौत के 15 साल बाद अब उनकी बायोपिक आ रही है, जिसमें पॉप लीजेंड माइकल जैक्सन की उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी के साथ-साथ विवादों से भी दर्शकों को रूबरू कराया जाएगा। गुरुवार को लास वेगास में लायंसगेट ने सिनेमाकॉम 2024 में माइकल जैक्सन की बायोपिक 'माइकल' का फर्स्ट लुक दिखाया गया।

यह भी पढ़ें- Michael Jackson Jacket: इतने करोड़ में नीलाम हुई माइकल जैक्सन की 39 साल पुरानी जैकेट, कीमत उड़ा देगी होश

'माइकल' का फर्स्ट ट्रेलर

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, बुधवार को सिनेमाकॉन में लायंसगेट के पैनल को बंद करते हुए, निर्माता ग्राहम किंग ने प्रतिष्ठित संगीत किंवदंती के सिनेमाई चित्रण की एक झलक पेश करते हुए परियोजना पर से पर्दा उठाया।

एंटोनी फूक्वा द्वारा निर्देशित 'माइकल' में महान कलाकार के जीवन को गहाराई से दिखाया गया है। फिल्म में माइकल जैक्सन के भतीजे जाफर जैक्सन मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

Michael Jackson is then shown, in the late stages of his career after one of his accidents, with… pic.twitter.com/tXVTIac8HX— 𝓥𝓮𝓻𝓸𝓷𝓲𝓬𝓪💫 | MJ fan (@iamveronica777) April 11, 2024

फिल्म में होंगे 30 से अधिक गाने

एंटोनी फूक्वा द्वारा निर्देशित 'माइकल' अभी प्रोडक्शन में हैं, जिसमें 30 से अधिक गाने होंगे। इनमें से कई परफॉर्मेंस को फिल्म में दिखाने के लिए रीक्रिएट किया जाएगा, जिसकी शुरुआत 'एबीसी' के अमेरिकन बैंडस्टैंड पर जैक्सन की क्लासिक परफॉर्मेंस से होगी। बता दें, यह फिल्म 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कैसे हुई थी माइकल जैक्सन की मौत

 बता दें, 25 जून 2009 की दोपहर करीब 12 बजे  माइकल जैक्सन की मौत हुई थी। उनकी मौत प्रोपोफॉल और बेंजोडायजेपाइन जैसी हैवी दवाइयों के ओवरडोज के चलते हार्ट अटैक आने से हुई थी। कहते हैं मौत के ठीक 39 दिन बाद 3 सितंबर 2009 को माइकल जैक्सन का फ्यूनरल हुआ था, जिसमें महज 200 लोग शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- इंडिया के माइकल जैक्सन हैं प्रभुदेवा, डांस के अलावा मैरिज लाइफ को लेकर भी रहे हैं खूब चर्चा में