Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friends फेम Jennifer Aniston के साथ शूटिंग पर हुआ हादसा, एक्ट्रेस पर फेंका गया काला पेंट

हॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस शो फ्रेंड्स में नजर आ चुकी 55 साल की जेनिफर एनिस्टन ( Jennifer Aniston) इन दिनों एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है । उन्होंने कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में काम करना शुरू कर दिया था । उनकी पहली फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी जो एक हॉरर कॉमेडी थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jul 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
फ्रेंड्स एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक के फेमस अमेरिकन शो 'फ्रेंड्स' तो आपको याद ही होगा। आज भी इस शो को देख दर्शक पुराने यादें ताजा करते नजर आते हैं। इस शो में रॉशेल ग्रीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) इस वक्त चर्चा में है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देख फैंस भी एक पल के लिए हैरान रह गए।

भीड़ के बीच एक्ट्रेस पर फेंका पेंट

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन को लेकर खबर है कि उन पर किसी ने काला पेंट फेंक दिया। सोशल मीडिया पर ये फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें देख सकते हैं एक्ट्रेस भीड़ के बीच नजर आ रही हैं और अपने फोन में वीडियो बना रही है। तभी अचानक उन पर कोई काला पेंट फेंक देता है। एक्ट्रेस के सारे कपड़ों पर काला पेंट लगता नजर आ रहा है। ये देखकर वो और उनके आस पास की भीड़ भी हैरान-परेशान नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें-   Paris Olympic में Lady Gaga ने फैंस को किया सरप्राइज, माइकल पोलांस्की संग सगाई की ओर किया इशारा

— TheWrap (@TheWrap) July 29, 2024

जानें क्या है इन तस्वीरों की सच्चाई

वैसे आपको बता दें एक्ट्रेस के साथ ये हादसा उनकी शूटिंग का पार्ट है।  जेनिफर एनिस्टन के साथ ऐसा हकीकत में नहीं हुआ है। वो मैनहटन में 'द मॉर्निंग शो' सीरीज के आखिरी सीजन की शूटिंग कर रही है और ये उनकी शूटिंग का पार्ट था, जिसे  सोशल मीडिया पर लोग असली हादसा समझ रहे हैं।

— E! News (@enews) July 29, 2024

एलेक्स का किरदार निभा रही है

बता दें, खबर है कि जेनिफर  'द मॉर्निंग शो' में एलेक्स का किरदार निभा रही हैं। इस शो में जेनिफर के अलावा Reese Witherspoon भी हैं। कहानी दो एंकर्स की है, जिनके बीच दुश्मनी है। इस बार सीजन 4 आने वाला है।सीजन 4 के प्रीमियर से पहले, द मॉर्निंग शो के पहले तीन सीजन ऐप्पल टीवी+ पर स्ट्रीम किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Arnold Schwarzenegger Birthday: 'टर्मिनेटर' से 'कमांडो' तक, होश उड़ा देगा इन फिल्मों का एक्शन