Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Justin Bieber से लेकर Beyonce समेत, इन इंटरनेशनल सिंगर्स ने अंबानी परिवार की शादियों में बिखेरा जलवा

अंबानी हाउस में वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। अनंत अंबानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाए थे। इससे पहले भी कई इंटरनेशनल सेलेब्स ने जलवा दिखाया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 5 दिन बाद यानी 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अंबानी हाउस में वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हाल ही में मामेरू और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। वहीं मार्च और मई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन देखने को मिले थे, जिसमें न सिर्फ अंबानी-मर्चेंट परिवार शामिल हुआ, बल्कि विदेशी सेलेब्रिटी भी शामिल हुए थे।

इतना ही नहीं मुकेश अंबानी के परिवार की शादी की एक खास बात रही है कि उन्होंने अपने बच्चों की वेडिंग में हॉलीवुड सिगर्स की परफॉर्मेंस देखने को मिली है। फिर चाहे बेटी ईशा अंबानी की वेडिंग हो या अंनत की हो। अब तक तक हॉलीवुड स्टार्स इस शादी में अपनी धूम मचा चुके हैं। आइए जानते हैं अब तक किन-किन इंटरनेशनल सेलेब्स ने जलवा दिखाया है।   

जस्टिन बीबर

5 जुलाई को जियो गार्डन में अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ। इस जश्न में चार चांद लगाने के लिए हॉलीवुड के नामी पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पहुंचे थे। उन्होंने ‘बेबी’, ‘नेवर लेट यू गो’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘पीचिस’, ‘बॉयफ्रेंड’, ‘सॉरी’ और ‘व्हेयर आर यू नाउ’ जैसे फेमस गानों से साथ समां बांधा था। 

यह भी पढे़ं-  Anant-Radhika की संगीत सेरेमनी में Ranbir-Alia ने किया 'ठुमका' पर डांस, कपल का साथ देते नजर आए आकाश अंबानी

रिहाना

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को फेरे लेने वाले हैं। मार्च में हुए इस कपल के जामनगर प्री-वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने परफॉर्म किया था।

द बैकस्ट्रीट बॉयज

29 मई से लेकर 1 जून तक क्रूज पर चले दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में  द बैकस्ट्रीट बॉयज ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी।

पिटबुल

अमेरिकन सिंगर पिटबुल के गानों का हर कोई दीवाना है। इस सिंगर को हर कोई अपनी आंखों के आगे गाना गाते हुए देखना चाहता है। इस सिंगर ने भी अंबानी की क्रूज पार्टी में अपनी आवाज का जादू बिखेरा था।

सिंगर आंद्रेया बोसिलेई

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी के आखिरी दिन में स्टेज पर इटैलियन सिंगर आंद्रेया बोसिलेई ने परफॉर्म किया था।

कैटी पेरी 

अमेरिकी सिंगर Katy Perry अनंत और राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग के तीसरे दिन परफॉर्म किया था। सोशल मीडिया पर सिंगर की कई फोटोज भी वायरल हुई थी।  

बियॉन्से

साल 2018 में पॉप सिंगर बियॉन्से ने ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में आई थी और उन्होंने लाइव परफॉर्म किया था। 

जॉन लेजेंड

अमेरिकन सिंगर जॉन लेजेंड ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग फंक्शन में  इटली में परफॉर्म किया था। 

कोल्डप्ले

कोल्डप्ले के लीड सिंगर ने  क्रिस मार्टिन ने साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लेका मेहता के प्री-वेडिंग फंक्शन न्यूजीलैंड में परफॉर्म किया था।

मैरून 5

इस ग्रुप ने भी आकाश अंबानी और श्लेका मेहता के प्री-वेडिंग फंक्शन न्यूजीलैंड में परफॉर्म किया था।

यह भी पढ़ें-  Anant-Radhika: जस्टिन बीबर ने बांधा समा! शादी में आने वाले विदेशी मेहमान और फंक्शन्स से जुड़ी अन्य डिटेल्स