Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gal Gadot: 'वंडर वुमन' एक्ट्रेस गल गदोत ने बेटी को दिया जन्म, बताया- आसान नहीं थी प्रेंग्नेसी

वंडर वुमन बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस Gal Gadot ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है। यह न्यूज सुनने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके लिए यह प्रेंग्नेसी आसान नहीं थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 07 Mar 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
गल गदोत बनी मां (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस गल गदोत हॉलीवुड की एक जानी मानी सुपरस्टार हैं। उन्होंने डिज्नी वर्ल्ड की वंडर वुमन बनकर फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अब हाल ही में गल गदोत ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति यारोन वर्सानो के साथ अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है।

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि यह कपल पहले ही तीन बच्चों के पैरेंट्स हैं। अब इनके घर चौथी बार खुशखबरी आई है।

यह भी पढ़ें: Israel-Hamas War: इजराइल पर हमास के हमले का 47 मिनट का वीडियो दिखाएंगी Gal Gadot, स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारी?

गल गदोत के लिए आसान नहीं थी प्रेग्नेंसी

गल गदोत ने बेटी को जन्म दिया है। अब वह चौथी बार बच्चे को जन्म देने के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। यह खुशखबरी खुद एक्ट्रेस ने दी है और साथ ही यह भी बताया है कि उनके लिए यह प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी। गल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में वह न्यू बोर्न बेबी के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई हैं और उन्होंने अपने बेबी को सीने से लगाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक बेहद प्यारा नोट भी लिखा और बताया कि उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी प्यारी बेटी, आपका स्वागत है। यह प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी और हमने इसको पार कर लिया। आपने अपने नाम ओरी, जिसका हिब्रू में अर्थ है 'मेरी रोशनी', को सार्थक करते हुए, हमारे जीवन में बहुत रोशनी लाई हैं। हमारा हृदय कृतज्ञता से भरा हुआ है। लड़कियों के घर में आपका स्वागत है। डैडी भी बहुत अच्छे हैं'।

बता दें कि गल गदोत ने साल 2008 में वर्सानो से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2011 में अपने पहले बच्चे, बेटी अल्मा का स्वागत किया। फिर साल 2017 में दूसरी बार माता-पिता बने और साल 2021 में एक और बेटी का स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड में छाई हैं Israel की ये अभिनेत्रियां, Gal Gadot ने वंडर वुमन बनकर मचाया दुनियाभर में तहलका