Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंतजार हुआ खत्म! Game of Thrones का प्रीक्वल 'House Of The Dragon' सीजन 2 हुआ रिलीज, इस OTT पर ले पाएंगे लुत्फ

मशहूर सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 का प्रीमियर रविवार से शुरू हो गया। इस सीजन में हाउस ऑफ ड्रैगन्स के दूसरे सीजन के साथ ही ड्रैगन्स की कहानी फिर से शुरू होगी। दरअसल दो साल के अंतराल के बाद HBO की एमी-नॉमिनेटेड ओरिजिनल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन अपने दूसरे सीजन के लिए दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए वापस आ गई है।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 17 Jun 2024 06:52 AM (IST)
Hero Image
गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीक्वल है हाउस ऑफ द ड्रैगन 2। (फोटो, एक्स)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सीरीज 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' सीजन 2 का प्रीमियर रविवार से शुरू हो गया। इस सीजन में हाउस ऑफ ड्रैगन्स के दूसरे सीजन के साथ ही ड्रैगन्स की कहानी फिर से शुरू होगी।

दरअसल, दो साल के अंतराल के बाद HBO की एमी-नॉमिनेटेड ओरिजिनल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन अपने दूसरे सीजन के लिए दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए वापस आ गई है। दूसरे सीजन का पहला एपिसोड रविवार को रिलीज किया गया।

गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीक्वल है हाउस ऑफ द ड्रैगन 2

हाउस ऑफ द ड्रैगन एचबीओ की सबसे सफल सीरीज में से एक गेम ऑफ थ्रोन्स का प्रीक्वल है। यह काल्पनिक ड्रामा जॉर्ज आर.आर. मार्टिन की किताब 'फायर एंड ब्लड' पर आधारित है।

ड्रामा की HBO मैक्स पर स्ट्रीमिंग की जाएगी

इस फैंटेसी ड्रामा सीरीज की HBO मैक्स पर स्ट्रीमिंग की जाएगी। दर्शक हिंदी के अलावा इंग्लिश, तेलुगु, तमिल, बंगाली और मराठी भाषाओं में भी इसको देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Aamir Khan बेटी की शादी में गाना गाते-गाते हो गए थे इमोशनल, फादर्स डे पर आइरा ने शेयर किया अनसीन वेडिंग वीडियो