Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस Halle Berry लीगल ड्रामा 'All's Fair' से हुईं बाहर, निराश हुए फैंस

डिज्नी टीवी का सिटकॉम ड्रामा ऑल इज फेयर (Alls Fair) चर्चा में बना हुआ है। शो से काफी बड़े नाम जुड़े हुए हैं। इनमें बेट्ज बेकन जेमी पचीनो लॉरा ग्रीन और रिचर्ड लेविन मर्फी कार्दशियन समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। पहले इस लिस्ट में हैली बेरी (Halle Berry) भी थीं लेकिन अब खबर आई है कि वो ऑल इज फेयर में नजर नहीं आएंगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
'ऑल्स फेयर' में नहीं दिखेंगी हैली बेरी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्कर और एमी अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस हैली बेरी अब रायन मर्फी के लीगल ड्रामा 'ऑल इज फेयर' में नजर नहीं आएंगी। इस टेलीविजन सिटकॉम में हैली की एंट्री को लेकर अपडेट आया था, मगर अब डेडलाइन ने शो से हैली बेरी के बाहर होने की खबर दी है, जिसके बाद शो के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

कुछ वक्त पहले डिज्नी स्ट्रीमर्स ने घोषणा की थी कि बेरी और ग्लेन क्लोज इस प्रोजेक्ट में किम कार्दशियन के साथ लीड रोल निभाने के लिए जुड़ रहे हैं और SKIMS मोगल और मर्फी के साथ को-प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम करेंगे। वहीं, अब अचानक 'ऑल इज फेयर' से हैली के अलग होने की खबर आई है।

'द यूनियन' में नजर आएंगी हैली

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, बेरी के इस प्रोजेक्ट से अलग होने के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हैं। हालांकि, ये खबर उनके फैंस के लिए एक झटका हो सकती है, जो उन्हें इस लीगल ड्रामा में देखने के लिए एक्साइटेड थे। एक्ट्रेस जल्द एक अन्य बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाली हैं। डेडलाइन के अनुसार, बेरी नेटफ्लिक्स की एक्शन थ्रिलर 'द यूनियन' में मार्क वाह्लबर्ग के साथ नजर आएंगी, जो 16 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Lee Trailer: ली मिलर के किरदार में Kate Winslet ने दिखाई दमदार अदाकारी, वॉर जोन के सीन देख कांप जाएगी रूह

पॉपुलर लीगल ड्रामा है 'ऑल इज फेयर'

'ऑल इज फेयर' एक कानूनी ड्रामा है, जिसमें हाई प्रोफाइल और पेचीदा मामलों को दिखाया जाता है। रायन मर्फी, जो 'ग्ली', 'अमेरिकन हॉरर स्टोरी' और 'पोसी' जैसी हिट सीरीज के लिए जाने जाते हैं, इस प्रोजेक्ट के कर्ता- धर्ता हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स हैली की जगह किसे कास्ट करते हैं और शो किस दिशा में आगे बढ़ता है।

कौन हैं हैली बेरी ?

हैली बेरी अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हैं, जिन्होंने मॉन्स्टर्स बॉल (2001) में अपनी परफॉर्मेंस के लिए ऑस्कर गोल्ड जीता और बेस्ट एक्ट्रेस की श्रेणी में ये सम्मान पाने वाली पहली और एकमात्र अफ्रीकी अमेरिकी महिला बनीं। उन्होंने एचबीओ के इंट्रोड्यूसिंग डोरोथी डेंड्रिज में लीड रोल निभाने के लिए 2000 में आउटस्टैंडिंग लीड एक्ट्रेस इन ए मिनी सीरीज या मूवी की कैटेगरी में एमी अवॉर्ड भी जीता।

यह भी पढ़ें- Donald Trump: जब खतरे में पड़ी Mr. President की जान, 'व्हाइट हाउस' से 'एयर फोर्स वन' तक साजिशों का जाल