Move to Jagran APP

Baywatch: जल्द लौटेगी 90 के दशक की आइकॉनिक टीवी सीरीज 'बेवॉच', इस राइटर को मिली लेखन की जिम्मेदारी

Baywatch Show कई सारे अंग्रेजी शो ऐसे हैं जिन्हें इंडिया में काफी सराहा गया। 90 के दशक में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली टीवी सीरीज बेवॉच का नाम भी इसमें शामिल हैं। इस टीवी श्रंखला को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें ये जानकारी दी गई है कि जल्द ही ये सीरीज वापसी करने वाली है। इस खबर के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 05 Mar 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
बेवॉच टीवी सीरीज को लेकर आया बड़ा अपडेट (Photo Credit-x)
एंटरटेमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बेवॉच वो इंग्लिश टीवी सीरीज है, जिसने 90 के दशक में सनसनी मचा दी थी। हॉलीवुड के इस शो को भारत में भी काफी प्यार मिला, जिसके चलते ये श्रंखला उन चुनिंदा अंग्रेजी सीरीज में से एक बनी जो भारतीय दर्शकों को भी पहली पसंद रही।

इस बीच अब बेवॉच को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रहा है, जिसे जानकार फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है। खबर है कि माइकल बर्क के अमेरिकी ड्रामा सीरीज बेवॉच (Baywatch Reboot) बहुत जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है, आइए इसके बारे थोड़ी और डिटेल्स में जानते हैं।

छोटे पर्दे पर लौटेगी बेवॉच

जिस तरह से पुराने भारतीय शो का रीबूट देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, वही आलम फिलहाल बेवॉच के साथ बना हुआ है। अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक लाइफगार्ड ड्रामा सीरीज बेवॉच को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं, जिसे बेवॉच रीबूट के नाम से जाना जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के इंग्लिश टीवी चैनल फॉक्स पर इसे ऑन एयर किया जाएगा, जोकि एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने वाला है।

अपने दौर में पूरी दुनिया में 11 सीजन वाली इस टीवी सीरीज ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया, जिसकी वजह से इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला। इस टीवी सीरीज के लेखन के कार्य की जिम्मेदारी मशहूर इंग्लिश शो राइटर लारा ओल्शन को दी गई है, ये वही लारा हैं जो नेटफ्लिक्स की स्पीनिंग आउट को लिख चुकी हैं। बेवॉच को लेकर इस अपडेट को जानकार फैंस के चेहरे खिल गए हैं।

10 साल रहा बेवॉच का राज

दरअसल हॉलीवुड निर्माता माइकल बर्क, डगलस श्वार्ट्ज, ग्रैगरी जे बौनेन के बैनर तले बेवॉच का निर्माण किया गया था। जो साल 1989 से लेकर 1999 तक यानी करीब 10 साल प्रसारित हुआ।

हॉलीवुड स्टार डेविड हैसलहॉफ स्टारर इस सीरीज को बाद में 2001 तक बेवॉच हाइवे के रूप में बदल दिया गया। अब करीब 25 साल बाद फॉक्स और फ्रेमटेंल बेवॉच रीबूट लेकर आ रहा है।

ये भी पढ़ें- मीन गर्ल्स एक्ट्रेस Avantika Vandanapu ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, सामंथा-काजल के लिए कही ये बात