Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dua Lipa In Rajasthan: राजस्थान में छुट्टियां मना रही हैं हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा, शेयर की खास तस्वीर

Dua Lipa Shares Rajasthan हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) इन दिनों अपनी वेकेशन मनाने इंडिया आई हुई है। दुआ लीपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा की है। हर तस्वीर में दुआ अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दुआ को अपने दोस्तों के साथ राजस्थान की प्राकृतिक और सुंदरता के मजे लेती नजर आ रही है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 09:58 PM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dua Lipa Shares Rajasthan: दुनिया भर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाएगा। ऐसे में हर को इन दिनों वेकेशन पर है। फिर चाहे वह आमजन हो या फिर फिल्मी सितारे ही क्यों न हो। कई बॉलीवुड सेलेब्स इन विदेश में वेकेशन मना रहे हैं।

करीना कपूर से लेकर सारा अली खान सभी लदन में हैं। तो वहीं हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) इन दिनों अपनी वेकेशन मनाने इंडिया आई हुई है। जी हां, दुआ इन दिनों राजस्थान में है, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- न्यू ब्वॉयफ्रेंड के साथ Lip-Lock करती दिखीं Selena Gomez, जस्टिन बीबर के बाद इस शख्स को डेट कर रहीं सिंगर

राजस्थान में दुआ लीपा

दुआ लीपा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा की है। हर तस्वीर में दुआ अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दुआ को अपने दोस्तों के साथ राजस्थान की प्राकृतिक और सुंदरता के मजे लेती नजर आ रही है। हालांकि, उन्होंने कैप्शन में अपनी यात्रा के बारे में कुछ भी जिक्र नहीं किया है। कैप्शन में लिखा, मेरी ओर से आपको हैप्पी छुट्टियां। आने वाले साल के लिए प्यार, हल्का स्वास्थ्य और खुशियां भेजना।

फैंस ने किए कमेंट्स

सिंगर की तस्वीरों पर फैंस ने जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, विश्वास नहीं हुआ कि हॉलीवुड पॉप सिंगर भारत में छुट्टियां मना रही हैं। एक यूजर ने लिखा, "क्या दुआ भारत में है यकिन नहीं हो रहा।

कौन हैं दुआ लीपा

बता दें कि दुआ लीपा अल्बानिया की मशहूर सिंगर हैं और हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। महज 28 की उम्र में वह दुनिया भर में पहचान बना चुकी हैं। सिंगर ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें-  Taylor Swift के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड Selena Gomez ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, तस्वीर चुरा लेगी आपका दिल

उन्होंने वार्नर ब्रदर्स रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर हस्ताक्षर करके अपने संगीत करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं, जिसकी पूरी दुनिया फैन है।