Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या मां बनने वाली हैं हॉलीवुड सिंगर Lady Gaga, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी बंप वाली तस्वीरें

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) जल्द पापा बनने वाले हैं। एक तरफ जहां इस खबर को सुनकर फैंस खुश हो रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) को लेकर भी इस तरह की खबर सामने आ रही है। सिंगर की बेबी बंप वाली फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 05 Jun 2024 06:58 PM (IST)
Hero Image
Lady Gaga Pregnant ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक तरह जहां बीते महीने अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने फैंस के साथ वाइफ हैली बीबर की प्रेगनेंसी का खुलासा किया था। तो वहीं अब एक और फेमस सिंगर के मां बनने की खबर सामने आ रही हैं।

ये कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं सिंगर की तस्वीरें बोल रही हैं। 38 साल की लेडी गागा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उनकी वायरल हो रही तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

यह भी पढ़ें- Lady Gaga ने गुपचुप की सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई सिंगर की ये तस्वीरें

लेडी गागा की बेबी बंप फोटो वायरल

लेडी गागा (Lady Gaga) हाल ही में अपनी बहन की शादी में शामिल हुई थी। इस दौरान उन्होंने बॉडी फीट ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान सबकी नजरे उनके बेबी बंप पर जा रूकी और सोशल मीडिया पर ये बात आग की तरह फैल रही है कि वह मां बनने वाली हैं।

लेडी गागा ने किया रिएक्ट

प्रेग्नेंसी की इन खबरें पर सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने साफ इंकार कर दिया है। लेडी गागा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताया है। गागा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेग्नेंट नहीं हूं,' इसके साथ ही मजाक करते हुए लिखा, 'जिम में बुरी तरह रोने लगी थी।'  

माइकल पोलांस्की को कर रही हैं डेट

सिंगर का नाम पिछले काफी समय से एंटरप्रेन्योर माइकल पोलांस्की (Michael Polansky) से जुड़ रहा है। ये कपल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों दोनों की सगाई होने की भी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया एक्स पर लेडी गागा की फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके हाथ में सगाई की रिंग देखी गई थी। 

यह भी पढे़ं- Joker- Folie a Deux Trailer: सबको हंसाने वाले 'जोकर' के फिर खुलेंगे राज, इस बार फिनिक्स और लेडी गागा होंगे साथ