Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas War: इजरायल के भयानक मंजर को देख सिंगर Madonna का कांप उठा दिल, सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात

Madonna On Israel-Hamas War इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध में अब तक सैकड़ों लोगों की जानें जा चुकी हैं और हजारों लोग घायल हैं। इस भयानक जंग को लेकर दुनियाभर में हलचल है। सेलिब्रिटीज इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में हॉलीवुड सिंगर मडोना ने इजरायल और हमस युद्ध पर अपना रिएक्शन दिया है। देखिए सिंगर का पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 10 Oct 2023 10:08 PM (IST)
Hero Image
इजरायल-हमास युद्ध पर मडोना ने बयां किया दुख। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Madonna Post On Israel-Hamas War: इजरायल और हमास के युद्ध ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। हाल ही में, फिलिस्तीन समर्थक आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर रॉकेट से हमला कर दिया था। लोगों को घरों से निकालकर मारा गया। यहां तक कि लोगों को बंधक बना लिया। इस भयावह मंजर से हर किसी का दिल दहल गया है। हॉलीवुड सिंगर मडोना (Madonna) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है।

हॉलीवुड की चर्चित सिंगर मडोना ने सोशल मीडिया पर इजरायल और हमास के युद्ध पर एक पोस्ट शेयर किया है। इजरायल में जो भी हुआ, उससे मडोना बहुत आहत हैं। उन्होंने इजरायल के लोगों के साथ हुए हिंसा पर अपना दर्द बयां किया है।

यह भी पढ़ें- Israel-Palestine War की दहशत देख दहला अक्षय कुमार का दिल, बोले- 'लोगों को मारकर कुछ ठीक नहीं होगा'

इजरायल युद्ध से मडोना को गहरा झटका

मडोना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसमें हमास के द्वारा इजरायली नागरिकों को मारे जाने और उन्हें बंदी बनाए जाने की हिंसा को दिखाया गया। इस क्लिप को शेयर करते हुए मडोना ने लिखा, "इजरायल में जो हो रहा है वह विनाशकारी है। इन सभी परिवारों और विशेष रूप से बच्चों को सड़कों पर झुंड में ले जाते, उन पर हमला किया जाता और उनकी हत्या करते हुए देखना दिल दहला देने वाला है।" 

मडोना ने आगे लिखा, "कल्पना कीजिए कि अगर आपके साथ ऐसा हो रहा होता? इसे कल्पना भी नहीं किया जा सकता है। संघर्षों को कभी भी हिंसा से हल नहीं किया जा सकता। दुर्भाग्य से मानवता इस सच को नहीं समझती है। इसे कभी नहीं समझा है।"

View this post on Instagram

A post shared by Madonna (@madonna)

मैडनो ने कहा, "हम ऐसी दुनिया में रहते हैं, जो नफरत से दबाह है। मेरा दिल इजरायल के लिए दुखता है। साथ ही  उन परिवारों और घरों के लिए जो नष्ट हो गए हैं, उन बच्चों के लिए जो खो गए हैं, उन निर्दोष पीड़ितों के लिए जो मारे गए हैं, सभी के लिए मेरा दिल दुखता है। मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं। इजरायल के लिए शांति की कामना करते हैं।"

यह भी पढ़ें- Israel-Palestine War पर स्वरा भास्कर और कंगना रनोट ने किया रिएक्ट, जानिए कौन-किसके सपोर्ट में?