Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez break Social Media: इस वजह से हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

Selena Gomez break Social Media एक्ट्रेस सेलेना गोमेज (Selena Gomez) अक्सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल। अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में है। उन्होंने एलान किया है कि वह सोशल मीडिया से अब ब्रेक ले रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 31 Oct 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज ने छोड़ा सोशल मीडिया ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Selena Gomez break Social Media: हॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज (Selena Gomez) अक्सर किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल।

इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एलान किया है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इसके पीछे का कारण भी अपने पोस्ट में साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez Engagement: हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने कर ली है सगाई? एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

सेलेना गोमेज ने छोड़ा सोशल मीडिया

6 अक्टूबर को इजरायल-फिलिस्तीन की जंग (Israel Palestine War) की शुरुआत हुई थी जो अब तक जारी है। इस जंग में दोनों देशों के हजारों लोग मारे जा रहे हैं, लेकिन यह जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में कई फिल्म स्टार्स अपनी-अपनी राय रख रहा है। कोई इजरायल को सपोर्ट कर रहा है तो वही कोई फिलिस्तीन के लिए आगे आ रहा है। एक्ट्रेस सेलेना गोमेज (Selena Gomez) भी इन्हीं में से एक है। सेलेना गोमेज ने इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष के बारे में बात की है।

ऐसे में अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा है-  मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं क्योंकि दुनिया में जो भयावहता, नफरत, हिंसा और आतंक चल रहा है उसे देखकर मेरा दिल टूट रहा है। हमें सभी लोगों, खासकर बच्चों की रक्षा करने और हिंसा को हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है। मुझे खेद है अगर मेरे शब्द कभी भी हर किसी या हैशटैग के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। मैं निर्दोष लोगों को चोट पहुंचाते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकती। यहीं मुझे बीमार बनाता है। काश मैं दुनिया बदल पाती।

क्या सेलेना गोमेज ने कर ली सगाई

यह भी पढ़ें- Selena Gomez: सेलेना गोमेज की पोस्ट के बाद हैली बीबर ने दी सफाई, कहा- 'हमें सोच समझकर पोस्ट करना चाहिए'

हाल ही में सिंगर को लेकर खबर थी कि उन्होंने सगाई कर ली है। एक्ट्रेस का नाम पिछले कुछ वक्त से डिक्सी डीमेलियो के एक्स बॉयफ्रेंड नोआ बेक से जुड़ा जा रहा है। इस बीच अब उन्हें पेरिस की सड़कों पर एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गयास था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट की था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है।