Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज से पहले ही खुल गया सस्पेंस, ऑनलाइन लीक हुआ House of the Dragon सीजन 2 का फिनाले एपिसोड

दो साल के अंतराल के बाद HBO की एमी-नॉमिनेटेड ओरिजिनल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन अपने दूसरे सीजन के साथ धमाल मचा रही थी। हालांकि मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बरकरार रखने के लिए फिनाले एपिसोड रिलीज नहीं किया था। यह अब ऑनलाइन लीक हो गया है। एचबाओ ने खुद एक स्टेटमेंट जारी करके इसकी जानकारी दी। इसे जल्द से जल्द इंटरनेट से हटाया जाएगा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 01 Aug 2024 08:40 AM (IST)
Hero Image
हाउस ऑफ ड्रैगन सीजन 2 का फाइनल एपिसोड

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हाउस ऑफ ड्रैगन के फैंस सीजन 2 के फिनाले का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैट स्मिथ और ओलिविया कुक स्टारर इस सीरीज की स्ट्रीमिंग HBO मैक्स और जियो सिनेमा पर होनी थी। लेकिन रिलीज से पहले ही इसका फाइनल एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया।

मेकर्स ने एक्स पर दी जानकारी

वेस्टरोसीज के एक्स हैंडल ने बुधवार को पोस्ट किया,"#HouseOfTheDragon का फिनाले सीजन जिसका टाइटल,'द क्वीन हू नेवर वाज' है। गलती से एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है। कृपया रविवार को प्रसारित होने तक ट्विटर और टैग में जाने से सावधान रहें। पहले ही बहुत सारे स्पॉइलर ऑनलाइन चल रहे हैं। बाद में मेकर्स ने एपिसोड के टाइटल का नाम बदलकर 'द क्वीन हू एवर वाज' कर दिया।

यह भी पढ़ें: House Of The Dragon Season 2 Review: नये ठिकाने पर ड्रैगन की धीमी शुरुआत, आग उगलने में अभी बाकी है वक्त

हटाया जाएगा लीक हुआ एपिसोड

गुरुवार को एपिसोड लीक होने पर एचबीओ ने एक आधिकारिक बयान जारी किया। नेटवर्क ने कहा,"हम जानते हैं कि हाउस ऑफ द ड्रैगन के सीजन फिनाले के क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। क्लिप को एक इंटरनेशनल थर्ड पार्टी ड्रिस्ट्रीब्यूटर की मदद से बिना इजाजत पोस्ट किया गया था। एचबीओ इसकी निगरानी कर रहा है और क्लिप को इंटरनेट से हटाने की कोशिश कर रहा है। फैंस इस एपिसोड को इस रविवार रात एचबीओ और मैक्स पर पूरा देख सकते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by House of the Dragon (@houseofthedragonhbo)

'हॉउस ऑफ द ड्रैगन' जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास फायर एंड ब्लड पर बेस्ड है। दर्शक इसे इंग्लिश के अलावा हिंदी,तेलुगु,तमिल,बंगाली और मराठी भाषाओं में भी देख सकते हैं। हाउस ऑफ द ड्रैगन में उन घटनाओं को जगह दी गई है जो कि टार्गैरियन्स द्वारा सात राज्यों को एक साथ करने के 100 साल बाद की है.

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म! Game of Thrones का प्रीक्वल 'House Of The Dragon' सीजन 2 हुआ रिलीज, इस OTT पर ले पाएंगे लुत्फ