Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुद से शादी करने वाली इस मशहूर इन्फ्लुएंसर ने कूद कर दी जान, अपने वजन को लेकर थीं परेशान!

सोशल मीडिया का काफी विस्तार हो चुका है। आजकल वीडियो बनाकर नेम और फेम पाना कॉमन बात हो गई है। कोई इस प्लेटफॉर्म का मस्ती के तौर पर इस्तेमाल करता है तो कोई एक मैसेज देने के लिए। इस कड़ी में खुद से शादी कर शुद को ही प्यार करने का उदाहरण देकर सोशल मीडिया पर मशहूर हुईं कुबरा आयकुट के सुसाइड करने की खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:44 PM (IST)
Hero Image
दिवंगत इन्फ्लुएंसर कुबरा आयकुट. फोटो क्रेडिट- कुबरा आयकुट इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों इन्फ्लुएंसर बनने की होड़ लोगों में तेजी से देखने को मिल रही है। मनोरंजक या कुछ सीख देने वाले कंटेंट से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले इन्फ्लुएंसर्स के कैमरे के पीछे की अगर दुनिया देखें, तो जरूरी नहीं सच वैसा ही दिखे, जैसा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। 

कुबरा आयकुट का हुआ निधन

सोशल मीडिया ने कई लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचाने और फेम पाने में मदद की है। दुनियाभर के मशहूर इन्फ्लुएंसर्स में शामिल रहीं कुबरा आयकुट (Kubra Akyut) को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। कुबरा की 26 की उम्र में बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से गिरकर जान चली गई। तमाम रिपोर्ट्स में उनकी मौत को सुसाइड करार दिया गया है। 

तुर्की मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आयकुट ने इस्तानबुल के सुल्तानबेली जिले में अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। उनके शव के पास से पुलिस अधिकारियों को एक सुसाइड नोट भी मिला। पृथ्म दृष्यता में उनकी मौत को सुसाइड करार दिया गया है। वहीं, इस मामले में आगे की जांच जारी है। 

वजन को लेकर थीं परेशान

कुबरा तुर्की की मशहूर टिकटॉक स्टार थीं। उनकी मौत से फैंस सदमें में हैं। बता दें कि मौत से कुछ समय पहले ही कुबरा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद फैंस ने उनके लिए चिंता जाहिर की थी। पोस्ट में लिखा था, ''मैंने अपनी पूरी ताकत लगा दी है, लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ पा रहा है। मैं हर दिन एक किलो वजन कम करती जा रही हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या करना है। जबकि, मैं ये जानती हूं कि मुझे तुरंत वजन बढ़ाने की जरूरत है।" अपने आखिरी वीडियो में वह अपने अपार्टमेंट की सफाई करते हुए दिखाई दीं थी।

यह भी पढ़ें: Dame Maggie Smith Died: 'हैरी पॉटर' की प्रोफेसर मैक्गोनॉगल का हुआ निधन, 2 बार जीता था ऑस्कर अवॉर्ड