Move to Jagran APP

70 साल के Jackie Chan को देख परेशान हुए फैंस, एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट, कहा- 'मेरा दिल एक सेकंड के लिए रुक...'

Jackie Chan कुछ दिन पहले एक इवेंट में नजर आए थे। इस दौरान अभिनेता को देख फैंस हैरान रह गए थे। लोगों को जैकी चैन की हेल्थ की चिंता सता रही थी। सोशल मीडिया पर अभिनेता की जमकर फोटोज वायरल हुईं। अब खुद एक्टर ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है। जैकी ने अपने चाहने वालों के लिए लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Apr 2024 11:19 PM (IST)
Hero Image
बुढ़ापे वाली फोटो वायरल होने के बाद जैकी चैन ने दिया हेल्थ अपडेट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जैकी चैन (Jackie Chan) दुनिया के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। दुनियाभर में अभिनेता की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। हाल ही में, अभिनेता एक इवेंट में नजर आए, जहां उनका बूढ़ा लुक देख हर कोई हैरान रह गया। चेहरे पर झुर्रियां और सफेद बाल देख लोगों को अभिनेता की हेल्थ की चिंता हो गई। अब जैकी चैन ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

जैकी चैन 7 अप्रैल 2024 को 70 साल के हो गए। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट किया है और फैंस की चिंता को दूर किया। उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट भी दी। इसके अलावा जैकी चैन ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और जवानी की तस्वीरें भी शेयर कीं। 

70 साल की उम्र में से खुद जैकी चैन भी सदमे में 

 जैकी चैन ने लिखा, "आज से पहले भी कई दोस्त मुझे याद दिलाते रहे हैं, 'जैकी, यह तुम्हारा 70वां जन्मदिन होने जा रहा है।' जब भी मैं यह नंबर सुनता हूं, मेरा दिल एक सेकंड के लिए रुक जाता है। मैं पहले से ही 70 साल का हूं? सदमे से उबरने के बाद, दूसरी बात जो मेरे दिमाग में आती है वह एक कहावत है जो मेरे बड़े भाई, सैममो हंग ने एक बार कहा था, 'बूढ़ा होने में सक्षम होना एक भाग्यशाली बात है।' खासकर हम स्टंटबाज लोगों के लिए, हम नहीं जानते कि बूढ़े होने के लिए कितने भाग्यशाली हैं। 

Jackie Chan

यह भी पढ़ें- Red Sea Film Festival: जैकी चैन के साथ ऋतिक रोशन की तस्वीर हुई ट्रेंड, वायरल हुआ 'एक पल का जीना' पर किया डांस

इसलिए जैकी चैन का दिखा बूढ़ा अवतार

जैकी चैन ने लिखा, "अभी कुछ समय पहले की बात नहीं है, बहुत सारे दोस्तों ने इंटरनेट पर मेरी कुछ हालिया तस्वीरें देखीं और वे सभी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। मैं इस अवसर का लाभ उठाकर सभी को बताना चाहता हूं, चिंता न करें। यह मेरी लेटेस्ट फिल्म के लिए सिर्फ एक कैरेक्टर है। किरदार के लिए मुझे सफेद बाल, सफेद दाढ़ी और बूढ़ा दिखना जरूरी है।"

View this post on Instagram

A post shared by Jackie Chan 成龍 (@jackiechan)

राइड ऑन एक्टर ने आगे कहा, "इन सालों में मैं हमेशा एक फिल्म के लिए नई चीजों को आजमाने के लिए तैयार रहा हूं, चाहे वह एक चुनौतीपूर्ण स्टंट हो या किसी किरदार के लिए एक सफल उपस्थिति हो। मैं 62 सालों से मनोरंजन जगत में हूं और मैं हर पल को संजोकर रखता हूं, क्योंकि मैं भाग्यशाली हूं कि मैं आज भी फिल्म कर रहा हूं।"

पुरानी यादों को जैकी ने किया ताजा

आखिर में जैकी चैन ने कहा, "हाल ही में मेरे स्टाफ मेरे फोटो कलेक्शन को देख रहे थे और उन्हें बहुत सारी यादगार तस्वीरें मिलीं। मैंने इस मैसेज के साथ पोस्ट करने के लिए कुछ तस्वीरों को चुना। इन तस्वीरों को देखकर बहुत सारी यादें ताजा हो जाती हैं। मैं बस इतना कह सकता हूं, मुझे फिल्में बनाना पसंद है और मैं आप सभी से प्यार करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा है कि हर कोई खुश और स्वस्थ रहेगा।"

यह भी पढ़ें- जब ड्रग्स केस में अरेस्ट हुआ था जैकी चैन का बेटा, एक्शन स्टार बोले- शर्मिंदा हूं, सही परवरिश न दे सका