Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Matthew Perry के निधन से टूटा Jennifer Aniston दिल, 'फ्रेंड्स' को-स्टार की डेथ से पहुंचा गहरा सदमा?

Matthew Perry Death सिटकॉम शो फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पैरी का हाल ही में निधन हुआ है। 54 साल की उम्र में मैथ्यू की मौत की खबर सुनकर हर कोई हताश और परेशान नजर आया। इस बीच मैथ्यू पैरी की F.R.I.E.N.D.S को-स्टार जेनिफर एनिस्टन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि जेनिफर एनिस्टन मैथ्यू पैरी के देहांत का दुखा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 10:07 AM (IST)
Hero Image
दोस्त मैथ्यू पैरी की मौत का गम सह नहीं पा रहीं जेनिफर एनिस्टन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jennifer Aniston On Matthew Perry Death: हॉलीवुड सुपरस्टार मैथ्यू पैरी का हाल ही में निधन हो गया है। अमेरिका मशहूर शो 'फ्रेंड्स' में चैंडलर बिग का किरदार अदा करने वाले मैथ्यू 54 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। मैथ्यू पैरी के निधन की खबर सुनकर हर कोई हताश और परेशान नजर आया है।

इस तरह से उनकी मौत पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है। खासतौर पर फ्रेंड्स सीरीज में उनकी को स्टार जेनिफर एनिस्टन को मैथ्यू की निधन से काफी आहत पहुंची है। खबर है कि हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर एक्टर मैथ्यू पैरी के देहांत से बुरी तरह से टूट गई हैं।

मैथ्यू पैरी के निधन से जेनिफर एनिस्टन का बुरा हाल

फ्रेंडस सीरीज से मैथ्यू पैरी और जेनिफर एनिस्टन के बीच गहरी दोस्ती का रिश्ता बन गया था, जिसके चलते जेनिफर एनिस्टन अपने दोस्त की मौत का गम भुला नहीं पा रही हैं। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन 'फ्रेंड्स' शो की पहली ऐसी स्टार-कास्ट रहीं जो मैथ्यू पैरी के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं।

जब मैथ्यू पैरी का अंतिम संस्कार चल रहा था तो उस समय जेनिफर एनिस्टन ने खुद को सीमित रखा और अन्य लोगों के अलावा ज्यादा दुखी नजर आईं। 'मर्डर मिस्ट्री 2' एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के चेहरे पर मैथ्यू पैरी के जाने के गम साफ छलका। बीते एक साल के अंदर जेनिफर एनिस्टन के लिए दूसरा बड़ा झटका है, जब उन्होंने अपने किसी करीबी को खोया है।

इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस के पिता का भी निधन हुआ है, जिनकी हाल ही में डेथ एनिवर्सरी होने वाली है। बताया जा रहा है कि जेनिफर एनिस्टन का हाल काफी बुरा है और वह मैथ्यू पैरी के निधन के सदमे को सह नहीं पा रही हैं।

मैथ्यू पैरी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए F.R.I.E.N.D.S को स्टार्स

खबर के मुताबिक बीते 3 नवंबर को मैथ्यू पैरी का अंतिम संस्कार लॉस एंजिल्स के फॉरेस्ट लॉन मैमोरियल पार्क में हुआ। इस दौरान पैरी के परिवार के सदस्य और F.R.I.E.N.D.S के को-स्टार्स भी शामिल रहे। जेनिफर एनिस्टन काले कपड़े पहने फ्रेंड्स कलाकार अपने साथी को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे। बता दें कि 28 अक्टूबर को मैथ्यू पैरी का आस्मिक निधन हुआ है।

ये भी पढ़ें- Jennifer Aniston ने अपनी फिल्म में पहना मनीष मल्होत्रा का लहंगा, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ