Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अल्कोहल ब्रांड की वजह से हो रहा है Jennifer Lopez और Ben Affleck का तलाक, दो साल पहले की थी शादी

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की प्रेम कहानी खत्म होने की कगार पर है। इस कपल ने साल 2002 में भी सगाई की थी लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला था । वहीं साल 2022 में दोनों फिर एक हुए थे । शादी की थी लेकिन अब दो साल बाद तलाक हो गया है और तलाक की रिजन भी सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Aug 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक के तलाक की खबर आए दिन चर्चा में है। हालांकि, इन खबरों के बीच दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। बीते दिनों खबर थी कि दोनों ने तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिए हैं।  अब एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें खुलासा हुआ है कि आखिर किस कारण इस कपल का तलाक हुआ।

इस वजह से हुआ तलाक

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तलाक की ओर बढ़ रहे हैं। बीते दिनों इस जोड़े ने गर्मियों की छुट्टियां भी अलग-अलग बिताई। अब कहा जा रहा है कि लोपेज की नई कॉकटेल लाइन उसके टूटते रिश्ते का कारण बनी हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस एक्स कपल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया कि ऑन द फ्लोर गायिका का नया अल्कोहल ब्रांड ही उनके पति से अलग होने का कारण है।  इतना ही नहीं यह भी आरोप लगाया गया कि सिंगर अपने अल्कोहल ब्रांड की रिलीज के साथ अपनी संपत्ति का विस्तार करने की कोशिश कर रही थी, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें- Jennifer Lopez से तलाक के बाद Ben Affleck करेंगे शानदार पार्टी? डेस्टिनेशन जान रह जाएंगे हैरान

30 मई को एक साथ नजर आया था कपल

इस कपल को आखिरी बार 30 मई को एक साथ देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपनी गर्मियों की छुट्टी को पॉप स्टार के साथ यूरोप और न्यूयॉर्क के दौरे पर बिताईं, जबकि बेन बच्चों के साथ अमेरिका में ही थे। जेनिफर बेन से बेहद प्यार करती है और उन्होंने काफी समय तक इस रिश्तों को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन ऐसा न हो सका।

यह भी पढ़ें-  Jennifer Lopez और बेन एफ्लेक ने तलाक के कागजात पर किए साइन, दो साल पहले की थी शादी