Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jennifer Lopez और बेन एफ्लेक ने तलाक के कागजात पर किए साइन, दो साल पहले की थी शादी

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की प्रेम कहानी एक बार फिर खत्म होने को है । इस कपल ने साल 2002 में भी सगाई की थी लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला था । वहीं साल 2022 में दोनों फिर एक हुए थे । शादी की थी लेकिन अब दो साल बाद तलाक हो गया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक को लेकर पिछले कुछ समय से तलाक की खबर आ रही है। हालांकि, तलाक की खबरों पर दोनों ने चुप्पी साधी हुई है। अब एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज अलग हो चुके हैं। दोनों ने तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिया है।

अलग हुए जेनिफर और बेन

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन ने अपने तलाक के कागजात को अंतिम रूप दे दिया गया है। एक सूत्र ने बताया है कि, "उन्होंने एक महीने पहले उसके साथ तलाक के कागजात को अंतिम रूप दे दिया है, लेकिन लोगों को बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं''।

यह भी पढ़ें-  Jennifer Lopez से तलाक के बाद Ben Affleck करेंगे शानदार पार्टी? डेस्टिनेशन जान रह जाएंगे हैरान

बेन से अलग रह रही है जेनिफर

सूत्रों और दोस्तों का कहना है कि जेनिफर बेन से बेहद प्यार करती है और उन्होंने काफी समय तक इस रिश्तों को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन ऐसा न हो सका। एक महीने पहले अपनी साझा हवेली से बाहर निकलकर ब्रेंटवुड में एक अलग घर में रहने लगी थी।

इस कपल को आखिरी बार 30 मई को एक साथ देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपनी गर्मियों की छुट्टी को पॉप स्टार के साथ यूरोप और न्यूयॉर्क के दौरे पर बिताईं, जबकि बेन बच्चों के साथ अमेरिका में ही थे।

55 साल की हुई एक्ट्रेस

हाल ही में जेनिफर लोपेज अपना 55वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्होंने ब्रिजर्टन-थीम वाली पार्टी का आयोजन किया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस में बॉलीवुड फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का बनाया हुआ गाउन पहना था, जिसे 40 कारीगरों द्वारा 3,490 घंटों में तैयार किया था। 

यह भी पढ़ें- Manish Malhotra ने डिजाइन की थी Jennifer Lopez की बर्थडे ड्रेस, 40 कारीगरों को लगे 3,490 घंटे