Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस के एक्स मंगेतर एलेक्स ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

पूर्व एमएलबी खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज ( Alex Rodriguez ) ने जेनिफर और बेन की तलका की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो है । इस पोस्ट को देख लोगों का कहना है कि एलेक्स ने जेनिफर के लिए ये साझा किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
जेलो का पूर्व मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक को लेकर बुधवार यानी 21 अगस्त को खबर सामने आई कि ये कपल ऑफिशियली अलग हो चुका है। दोनों ने अपनी शादी की दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर तलाक लिया। हालांकि इस जोड़े ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, बेन को हाल ही में लॉस एंजिल्स में अपनी शादी की अंगूठी के बिना देखा गया था।

एलेक्स रोड्रिगेज का पोस्ट

बेनिफर के अलग होने की खबर इंटरनेट पर सामने आने के बाद अब सिंगर के पूर्व मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ( Alex Rodriguez )  का भी एक पोस्ट वायरल हो रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, द कॉन्सेप्ट के इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है, "आप या तो एक तरफ जाते हैं या दूसरी तरफ, आप दिशा तय करने वाले भी हो सकते हैं।" बता दें, एलेक्स ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था।

यह  भी पढ़ें- Jennifer Lopez और Ben Affleck ने दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर दाखिल की तलाक की अर्जी

जेनिफर और एलेक्स ने की थी सगाई

बता दें, जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से पहले एलेक्स को डेट किया था। दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। साल 2019 में सगाई की थी और ये रिश्ता साल 2021 तक चला था। दोनों ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में अपने परिवार संग मिलकर साथ समय बिताया था। 

जेनिफर चार बार कर चुकी हैं शादी

बता दें, जेलो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी पहली शादी 1998 में हुई थी, जो महज एक साल तक ही नहीं। 2001 में उन्होंने डांसर क्रिस जड से शादी की और साल 2003 में तलाक हो गया। इसके बाद 2004 में उन्होंने गायक मार्क एंथोनी से रिश्ता जोड़ा और 2014 में इन दोनों का भी तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें- अल्कोहल ब्रांड की वजह से हो रहा है Jennifer Lopez और Ben Affleck का तलाक, दो साल पहले की थी शादी