Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पार्टी में Jennifer Lopez ने लगाया हॉटनेस का तड़का, 'अनस्टॉपेबल' कोस्टार के साथ नजदीकियों ने खींचा ध्यान

ऑन द फ्लोर लेट्स गेट लाउड जैसे धमाकेदार गानों से विदेशियों के साथ-साथ देसी लोगों के बीच भी पहचान बनाने वालीं जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। जेनिफर ने बेन एफ्लेक के साथ तलाक के लिए अर्जी फाइलआवेदन कर दिया है। इस बीच एक फंक्शन में उनकी अनस्टॉपेबल कोस्टार के साथ क्लोजनेस ने ध्यान खींचा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 09 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर जेनिफर लोपेज. फोटो क्रेडिट - एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और अदाकारा जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनके कई सितारों के साथ नजदीकियों के चर्चे सामने आ चुके हैं। हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्फ फेस्टिवल में एक्ट्रेस से जुड़ा एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिससे फैंस को इस बात की कन्फर्मेशन मिल गई कि वह एक्स हसबैंड से मूव ऑन कर चुकी हैं।

पति के बाद इस सेलेब के साथ दिखी क्लोजनेस

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जेनिफर को मैट डेमन के साथ खुशी के कुछ पल साथ बिताते हुए देखा गया। दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे थे। दरअसल, इस पेयर की फिल्म 'अनस्टॉपेबल' रिलीज होने वाली है, जिसे इन्होंने इस फिल्म फेस्टिवल में प्रमोट किया। दोनों के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिली। जेनिफर की मैट के साथ कुछ सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो इस बात को साबित भी कर रही हैं।

इस बात पर भी किया फैंस ने गौर

इनके क्यूट मोमेंट के साथ ही एक और बात है, जो फैंस की पैनी नजर से बच नहीं पाया। वह है जेनिफर का बेन एफ्लेक के नाम का बनाए टैटू का न होना। एक जमाने में बेन के प्यार में जेनिफर ने उनके नाम का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाया था, लेकिन अब जब वह उनसे अलग होने का फैसला कर चुकी हैं, तो उनके नाम का टैटू भी जेनिफर ने खुद से अलग कर लिया है।

— JLo Updates (@lopez_updates) September 8, 2024

पार्टी में शेयर की एक ही टेबल

मैटलिक इवनिंग गाउन में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वालीं जेनिफर इस पार्टी में टॉक ऑफ द टाउन बनी रहीं। ग्रुप फोटो क्लिक कराने के बाद जेनिफर ने उसी टेबल पर अपनी बाकी की शाम गुजारी, जहां डेमन अपनी पत्नी लुसियाना के साथ बैठे थे। बता दें कि जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का अफेयर 2021 में शुरू हुआ और 2023 में कपल ने शादी कर ली। लेकिन ये शादी नहीं चली, जिसके बाद जेनिफर ने बेन से तलाक लेने का फैसला कर लिया।

यह भी पढ़ें: Jennifer Lopez ने तलाक की अर्जी में की Ben Affleck का सरनेम नाम हटाने की मांग, डिवोर्स लेने की बताई वजह