Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joker- Folie a Deux Trailer: सबको हंसाने वाले 'जोकर' के फिर खुलेंगे राज, इस बार फिनिक्स और लेडी गागा होंगे साथ

साल 2019 में रिलीज हुई अमेरिका साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म जोकर के सेकंड पार्ट के साथ मेकर्स बिल्कुल तैयार हैं। हॉलीवुड फिल्म Joker- Folie a Deux ट्रेलर को हाल ही में वॉर्नर ब्रदर्स ने अपने Youtube अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म के सेकंड पार्ट में जॉकिन फिनिक्स के साथ लेडी गागा भी नजर आ रही हैं। छोटा सा ये ट्रेलर काफी शानदार है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 10 Apr 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
जॉकिन फिनिक्स- लेडी गागा की फिल्म जोकर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2019 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी अमेरिकन साइकोलॉजिकल फिल्म 'जोकर' में सबको हंसाने वाले शख्स की मानसिक हालत को जिस तरह से निर्देशक ने फिल्म में उतारा था, उसने हर किसी का दिल जीत लिया था।

अब 'जोकर की रिलीज के पांच साल बाद मेकर्स इसका सेकंड पार्ट Joker- Folie a Deux लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में वॉर्नर ब्रदर्स ने अपने Youtube अकाउंट पर रिलीज किया है। इस ट्रेलर को इंग्लिश के अलावा दर्शकों के लिए हिंदी में भी रिलीज किया गया है।

जोकर 2 के ट्रेलर में फिनिक्स के साथ दिखीं लेडी गागा

जोकर: फोली अ डुएक्स के ट्रेलर को कुछ समय पहले ही मेकर्स ने रिलीज किया है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है जॉकिन फिनिक्स से, जिनके कानों में गूंज उठती है कि शो शुरू होने वाला है, चलो सब उठो। इसके बाद जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है जॉकिन फिनिक्स 'जोकर' के अटायर में दिखाई देते हैं और म्यूजिक और मुस्कुराहट के साथ बिना आंसू बहाए एक जोकर के अंदर चल रहे तूफान को इस छोटे से ट्रेलर में दिखाते हुए नजर आए। 

यह भी पढ़ें: The Dark Knight नहीं बनाना चाहते थे क्रिस्टोफर नोलन, अब छोटे भाई Jonathan Nolan ने बताई वजह

ट्रेलर में उनके साथ-साथ लेडी गागा भी नजर आ रही हैं। 2 मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर में जोकर की जिंदगी के हालात आपको अंदर से कुरेद कर रख देंगे। ट्रेलर में 'जोकर' बने एक्टर अंत में कहते हैं कि इस बार फिनिक्स और गागा होंगे। इस बार जोकर के साथ-साथ गागा भी उनका साथ देते हुए नजर आएंगी।

दुनियाभर में रिलीज होगी जोकर: जोकर - फोली ए ड्यूक्स

आज के समय में बॉलीवुड फिल्में हो या फिर हॉलीवुड निर्माता-निर्देशक अपनी मूवी को ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं। टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भी ओरिजिनल भाषा इंग्लिश के अलावा, हिंदी-तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

jokar 2 trailer

ये फिल्म अक्टूबर 2024 में रिलीज होगी। जॉकिन फिनिक्स और लेडी गागा के अलावा इस फिल्म में जाजी बीट्स, जैकब लॉफलैंड, ब्रैंडन ग्लीसन सहित कई एक्टर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Lady Gaga ने गुपचुप की सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई सिंगर की ये तस्वीरें