Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joker Folie a Deux Trailer Out: इस बार डबल होगा ट्रबल, जब जोकर के साथ मिलकर हार्ले करेंगी पागलपन की हद पार

साल 2019 में वॉकिंन फीनिक्स की फिल्म जोकर की कहानी ने हर किसी का दिल जीता था। अब मेकर्स 5 साल के बाद इस फिल्म का सीक्वल जोकर 2 (Joker Folie a Deux Official Trailer) लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में ऑर्थर फ्लेक के साथ उनके इस पागलपन में उनकी गर्लफ्रेंड हार्ले भी भागीदार बन चुकी हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jul 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
जोकर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'जोकर' ने साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था। इस हॉलीवुड फिल्म ने दुनियाभर में 1.079 बिलियन (90,30,53,40,450) यानी कि 9030 करोड़ के आसपास का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था।

साल 2019 में जोकर को समीक्षकों और दर्शकों दोनों का ही पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। पहले पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने जब इसके सीक्वल की घोषणा की थी तब से ही फैंस इस इंतजार में बैठे थे कि अब उन्हें क्या नया देखने को मिलेगा।

फाइनली अब फिल्म के सीक्वल जोकर: फोली ए ड्यूक्स (Joker Folie a Deux Official Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक नहीं बल्कि दो-दो लोग मिलकर तबाही मचा रहे हैं।

जोकर के पागलपन में हार्ले देगी साथ

जोकर के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले वॉकिन फीनिक्स एक बार फिर से ऑर्थर फ्लेक बनकर लौट रहे हैं और इस बार उन्हें हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा भी ज्वाइन करने वाली हैं, जो इस फिल्म में उनकी प्रेमिका हार्ले क्विन का किरदार अदा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Joker- Folie a Deux Trailer: सबको हंसाने वाले 'जोकर' के फिर खुलेंगे राज, इस बार फिनिक्स और लेडी गागा होंगे साथ

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है कि कैसे ऑर्थर फ्लेक, जो जोकर बनकर एक के बाद एक क्राइम कर रहे हैं, उसे पुलिस गिरफ्त में ले लेती है और कोर्ट उन्हें लोगों की हत्या का दोषी मान लेता है। हार्ले जो पहली बार जोकर को पुलिस वैन में बैठा देखती है, वह उसकी दीवानी हो जाती है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर पहले ही मेकर्स रिलीज कर चुके हैं। 

छोटे से ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे दोनों मिलते हैं और एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इतना ही नहीं, छोटे से वीडियो में जोकर के पागलपन में हार्ले कैसे उनका साथ देती है और तबाही मचाती है, इसे भी खूबसूरती से दिखाया गया है। फिल्म के सीक्वल में साइको जोकर और उनकी गर्लफ्रेंड की विकृत मानसिकता को दर्शाया जाएगा।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'जोकर-2'

वॉकिन फीनिक्स और लेडी गागा की ये फिल्म इस साल ही 4 अक्टूबर 2024 (Joker Folie a Deux Release Date) को दुनियाभर में रिलीज होगी। इंडिया में भी आप इस शानदार मूवी का आनंद सेम डे पर ले सकेंगे।

jokar 2

जोकर जहां 55 मिलियन के बजट में बनी थी, तो वहीं जोकर के सीक्वल से न सिर्फ फैंस की उम्मीद दोगुनी है, बल्कि मूवी का बजट भी डेढ़ गुना ज्यादा है। जोकर 2 का बजट तकरीबन 200 मिलियन के आसपास का है। वॉकिन और लेडी गाना के अलावा मूवी में जाजी बीट्ज और कैथरीन कीनर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: इंतजार होगा खत्म! Top Gun 3 में जल्द दिखेगा Tom Cruise का खतरनाक एक्शन, 'लेफ्टिनेंट जेक' ने दिया बड़ा अपडेट