Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Justin Bieber की मेंटल हेल्थ की वजह से जल्दी बच्चा पैदा नहीं करना चाहती थीं हेली, किया सही समय का इंतजार

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. उनकी वाइफ हेली बीबर (Hailey Bieber) 6 माह की प्रेग्नेंट हैं। एक समय खबर आई थी कि जस्टिन बीबर की मेंटल हेल्थ की वजह से दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि हेलीकी प्रेग्नेंसी की खबर ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी और बहुत जल्द ही दोनों अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं।

By Jagran News Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 28 May 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
जस्टिन बीबर की मेंटल हेल्थ की वजह से वाइफ ने नहीं की थी बेबी प्लानिंग / फोटो -Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की पत्नी और मॉडल हेली बीबर (Hailey Bieber) बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। जस्टिन ने ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी थी। अब दोनों आने वाले नन्हे मेहमान को एक अच्छा माहौल दे सकें इसके लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। जस्टिन और हेलीबीबर ने साल 2018 में शादी की थी और अब 4 साल बाद वो नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से जस्टिन बीबर मेंटल हेल्थ की समस्या से गुजर रहे थे। साल 2022 की शुरुआत में जस्टिन को रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी के बारे में पता चला था। इस बीमारी से उनका आधा चेहरा पैरालाइज्ड हो गया था जिसकी वजह से उन्हें अपना नॉर्थ अमेरिका कॉन्सर्ट कैंसिल करना पड़ा। इसका असर उनकी मेंटल हेल्थ पर भी पड़ने लगा था।

आई थीं तलाक की खबरें

खबर यहां तक थी कि जस्टिन और हेलीके रिश्ते तनाव से गुजर रहे हैं और दोनों तलाक लेने वाले हैं। दोनों के रिश्ते ठीक हो जाए इसके लिए हेली के पिता ने चर्च में प्रार्थना भी रखवाई थी। फिलहाल सबकुछ ठीक है और हेलीकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने इन सभी अफवाहों पर लगाम लगा दी है।

यह भी पढ़ें: पति Justin Bieber के साथ पार्टी करती नजर आईं प्रेग्नेंट हेलीबीबर, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

OK Magazine से में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक,  हेलीकाफी मैच्योर हैं और चीजों को स्पष्ट तरीके से देख सकती हैं। शादी के कुछ समय तक दोनों में अनबन जरूर थी लेकिन अभी सब ठीक है। हेली ने मामले की गंभीरता को समझा और इंतजार किया क्योंकि वो बीबर की मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ कर नहीं पा रही थीं।

फैमिली शुरू करना चाहते थे जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर को बच्चे शुरू से पसंद थे और वो फैमिली बनाना चाहते थे लेकिन हेलीको स्टेबिलिटी चाहिए थी इसलिए उन्होंने इंतजार करना जरूरी समझा। हेली बीबर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। जस्टिन आए दिन अपनी पत्नी की खूबसूरत फोटोज शेयर करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल को अपने बच्चे का जेंडर भी पता है।

यह भी पढ़ें: Justin Bieber की गर्लफ्रेंड हेलीबीबर ने शेयर की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स, बताया क्या खाकर मन कर रही हैं शांत?