Move to Jagran APP

K-Drama का वो एक्टर, जिसकी एक फिल्म की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश; बॉलीवुड के चहेते स्टार्स भी भरते हैं पानी

कोरियन ड्रामा सीरीज का आज की जनरेशन में काफी क्रेज है। के-ड्रामा का एक एपिसोड भले ही कितना भी बड़ा हो लेकिन से पूरी खत्म किए बिना लोग स्क्रीन से नजर नहीं हटाते। यही वजह है कि Netflix जैसे कई बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने इस वजह से कोरियन कंटेंट भी बढ़ा दिया है। क्या आप जानते हैं कि कौन सा के-ड्रामा एक्टर सबसे ज्यादा फीस लेता है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 09 Oct 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
के-ड्रामा का ये एक्टर बॉलीवुड सुपरस्टार से ज्यादा लेता है एक फिल्म की फीस/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कोरियन फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। के-ड्रामा की शायद ही कोई सीरीज होगी, जो शायद लोगों ने नहीं देखी होगी। 'स्क्वीड गेम' से लेकर 'क्वीन ऑफ टीयर्स' और द ग्लोरी जैसी कई सीरीज हैं, जिनको सिर्फ कोरियन दर्शकों का ही नहीं, बल्कि इंडियन दर्शकों ने भी बेहद पसंद किया है।

आज की जनरेशन पर तो कोरियन ड्रामा का कुछ इस कदर खुमार चढ़ा है कि जब तक वह उसे पूरी तरह से खत्म न कर लें, तब तक उन्हें चैन नहीं आता। किम सू ह्यूं, ली जुंग जी, सांग जूंग की हयून बिन जैसे कई सितारे हैं, जो लोगों के फेवरेट हैं।

आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उस के-ड्रामा स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक फिल्म का इतना अधिक चार्ज करते हैं, जिनके आगे अच्छे-अच्छे बॉलीवुड एक्टर्स की फीस भी आपको कम लगेगी।

कौन है वो के-ड्रामा स्टार जो लेता है सबसे अधिक फीस?

बॉलीवुड के सलमान हो या शाह रुख या फिर हॉलीवुड के टॉम क्रूज या ब्रैड पिट इन सितारों की फीस का मोटा-मोटा अंदाजा तो फैंस को है ही, लेकिन शायद ही किसी को ये पता होगा कि कोरियन स्टार भी किसी फिल्म के लिए एक तगड़ी रकम चार्ज करने से पीछे नहीं रहते। साउथ कोरियन फिल्म के जो अभिनेता सबसे मोटी फीस लेते हैं, वह हैं किम सू ह्यून।

यह भी पढ़ें: K- Drama देखने के हैं शौकीन, OTT के इन प्लेटफॉर्म्स पर घुमाइये नजर, दिल छू लेंगी ये कोरियन सीरीज

हैनकूक की एक खबर के मुताबिक, 'क्वीन ऑफ टीयर्स' इट्स ओके नॉट टू बी ओके जैसी सीरीज को लेकर मशहूर अभिनेता एक एपिसोड के लिए 300 मिलियन यानी कि 1.81 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और उन्होंने पूरी सीरीज के लिए उन्होंने 30 करोड़ यानी कि 5 बिलियन चार्ज किए हैं। फीस के मामले में वह वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई सितारों से चार कदम आगे हैं।

kim soo hyun

फोर्ब्स के सबसे पावरफुल सेलिब्रिटी लिस्ट में भी हो चुके हैं शामिल

36 साल के किम सू ह्यून साल 2020 में साउथ कोरिया के हाएस्ट पेड रहे हैं। वह साल 2012, 2016, 2021 और 2022 में फोर्ब्स साउथ कोरिया पावरफुल सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं। उन्होंने के-ड्रामा में अपने काम के लिए ब्लू ड्रैगन फिल्म अवॉर्ड, ग्रैंड बॉल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

kim soo hyun

किम सू ह्यून ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में शॉर्ट फिल्म चेरी ब्लॉसम से की थी। इसके बाद वह वर्स्ट फ्रेंड, द थीव्स, सीक्रेटली ग्रेटली, मिस ग्रैनी और रियल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने किमची चीज स्माइल, जंगल फिश, विल इट स्नो क्रिसमस, जायंट, ड्रीम हाई 2 जैसी टेलीविजन सीरीज में भी काम किया।

यह भी पढ़ें: दिमाग की नसें खोल देंगी ये टॉप-5 K-Drama वेब सीरीज, थ्रिल ऐसा कि एक सेकंड के लिए भी नहीं हटेगी नजर