Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lee Trailer: ली मिलर के किरदार में Kate Winslet ने दिखाई दमदार अदाकारी, वॉर जोन के सीन देख कांप जाएगी रूह

अमेरिकी युद्ध संवाददाता ली मिलर के जीवन पर आधारित आगामी बायोपिक ली में अभिनेत्री केट विंसलेट की दमदार अदाकारी देखने को मिलेगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें केट विंसलेट ने युद्ध संवाददाता ली मिलर की भूमिका में इम्प्रेस कर दिया है। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान ली मिलर ने अपने कैमरे के जरिए युद्ध की भयावहता और कठिनाइयों को दुनिया के सामने रखा था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jul 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ 'ली' का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा केट विंसलेट एक बार फिर से अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने आ रही हैं। उनकी नई फिल्म 'ली' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें वे युद्ध संवाददाता ली मिलर की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर में केट विंसलेट की जबरदस्त अदाकारी और वॉर जोन में ली मिलर के संघर्ष को दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत से ही केट विंसलेट के किरदार ली मिलर के साहस और दृढ़ता को महसूस किया जा सकता है। वे नाजियों के खिलाफ एक साहसी रिपोर्टर के रूप में अपने कर्तव्यों का पूरा करती नजर आती हैं।

वॉर जोन के डरा देने वाले सीन

ट्रेलर में द्वितीय विश्व युद्ध के कई भयावह दृश्य दिखाए गए हैं, जिनमें ली मिलर की संघर्षपूर्ण यात्रा को बड़े ही वास्तविक और मार्मिक ढंग से पेश किया गया है। केट विंसलेट ने ली मिलर के किरदार में जिस तरह से जान डाली है, वो काबिले तारीफ है। उनकी बॉडी लैंग्वेज, चेहरे के भाव और संवाद अदायगी, सभी कुछ दर्शकों को बांधकर रखते हैं।

यह भी पढ़ें- ऑस्कर अवॉर्डी Halle Berry लीगल ड्रामा 'All's Fair' से हुईं बाहर, निराश हुए एक्ट्रेस के फैंस

कौन थीं ली मिलर?

ली मिलर एक प्रसिद्ध अमेरिकी फोटोग्राफर और युद्ध संवाददाता थीं, जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान नाजी यातना शिविरों और युद्ध के मैदानों की तस्वीरें ली थीं। उन्होंने अपने जीवन और करियर में अनेकों कठिनाइयों का सामना किया और अपनी दृढ़ता और साहस से एक मिसाल कायम की।

क्या है 'ली' की खासियत ?

फिल्म 'ली' न केवल ली मिलर के जीवन की एक प्रेरणादायक कहानी है, बल्कि यह हमें उस समय की सच्चाइयों से भी रूबरू कराती है। केट विंसलेट की शानदार अभिनय और फिल्म की मजबूत कहानी इसे देखने योग्य बनाती है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'ली' के ट्रेलर ने दर्शकों की उम्मीदों को काफी बढ़ा दिया है और अब सभी को बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी। 'ली' का ट्रेलर देखकर ये उम्मीद की जा सकती है कि केट विंसलेट एक बार फिर अपने फैंस को निराश नहीं करेंगी और इस फिल्म से वे एक नई ऊंचाई को छुएंगी। 

यह भी पढ़ें- Donald Trump: जब खतरे में पड़ी Mr. President की जान, 'व्हाइट हाउस' से 'एयर फोर्स वन' तक साजिशों का जाल