Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिकन आइडल शो के दौरान Katy Perry का खुल गया टॉप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिंगर का वीडियो

फेमस सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर के साथ एक हादसा होता दिखाई दे रहा है। दरअसल कैटी इन दिनों अमेरिकन आइडल (American Idol ) में जज की भूमिका निभा रही हैं । हाल ही में सिंगर को इस शो के स्टेज पर oops मोमेंट सामना करना पड़ा ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 16 Apr 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
Katy Perry Video ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की फेमस सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) के गानों की धूम दुनिया भर में है। सिंगर की फैन फॉलोइंग न सिर्फ विदेशों में हैं बल्कि भारत में भी उनके चाहने वाले बहुत से लोग है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अक्सर उनके गानों पर झूमते नजर आते हैं।

अब सिंगर एक बार चर्चा में आ गई है। इस बार वह किसी गाने की वजह से नहीं, बल्कि अपने साथ हुई एक घटना के चलते सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटी के साथ oops मोमेंट होता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 में शामिल होंगे ये स्टार्स, जानें कब और कहां शुरू होगा ये फैशन शो

अमेरिकन आइडल के शो पर हुआ  oops मोमेंट

कैटी पेरी (Katy Perry) इन दिनों मेरिकन आइडल (American Idol) में जज की भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में सिंगर को शूटिंग के दौरान शर्मनाक  oops मोमेंट  सामना करना पड़ा। जब रोमन कोलिन्स प्रदर्शन कर रहे थे। तब कैटी का टॉप खुल गया। इस दौरान सिंगर ने खुद को कुछ वक्त के लिए टेबल के पीछे छुपाया।  

इस घटना पर क्या बोलीं कैटी ?

परफोर्मेस के बाद कैटी ने मजाकिए तौर पर वहां मौजूद दर्शकों से कहा, "उस गाने ने मेरा टॉप तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर सिंगर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, इससे पहले कैटी ने इंस्टाग्राम पर अपने आउटफिट की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें केट बार्टन द्वारा डिजाइन किया गया एक अनोखा टॉप और लेदर पैंट दिखाया गया था।

आखिरी बार जज बन रही हैं कैटी ?

बता दें, कैटी पेरी (Katy Perry) को लेकर खबर आ रही है कि वह आगे अमेरिकन आइडल (American Idol) शो में नजर नहीं आएंगी। उनका ये आखिरी सीजन हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- 40 साल के Henry Cavill पहली बार बनने जा रहे पापा, रेड कारपेट पर गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की दी गुडन्यूज