Move to Jagran APP

Kim Kardashian के एक्स हसबैंड Kanye West पर मुकदमा दर्ज, पूर्व असिस्टेंट ने लगाया शोषण का आरोप

अमेरिकन रैपर और सिंगर Kanye West और विवादों का एक-दूसरे से काफी गहरा नाता है। अमेरिकन पर्सनैलिटी Kim Kardashian से शादी टूटने के दो साल बाद अब हाल ही में उनकी पूर्व असिस्टेंट ने सिंगर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाते हुए उनके खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें गलत तरीके से कान्ये वेस्ट ने नौकरी से निकाला।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 04 Jun 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
Kim Kardashian के एक्स हसबैंड Kanye West पर मुकदमा दर्ज/ फोटो- Instagram
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।सोशलिस्ट किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड और अमेरिकी रैपर और कान्ये वेस्ट का विवादों से गहरा नाता रहा है। अब हाल ही में सिंगर और रैपर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कान्ये वेस्ट की पूर्व असिस्टेंट ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेन पिसिकोटा ने तीन जून को केस दर्ज करते हुए कान्ये पर आरोप लगाया है कि वह उनके साथ कई बार शर्मनाक हरकत कर चुके हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि वह उन्हें अश्लील मैसेज और वीडियो भेजा करते थे।

पूर्व असिस्टेंट ने कान्ये वेस्ट पर लगाए गंभीर आरोप

TMZ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेन ने कान्ये वेस्ट पर उन्हें गलत तरह से नौकरी से निकालने का भी आरोप लगाया है। कोर्ट में मुकदमा दायर करते हुए पूर्व असिस्टेंट ने ये भी कहा कि उनका कॉन्ट्रैक्ट भी तोड़ा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व असिस्टेंट ने मुकदमा दर्ज करते हुए ये दावा किया है कि कान्ये वेस्ट उनसे बातचीत करते हुए बेहद शर्मनाक हरकत करते थे और पूछते थे कि क्या वह सुन पा रही हैं कि वह क्या कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kim-Kylie Jenner और Khloe, कार्दशियन बहनों में से जानिए किसकी पॉपुलैरिटी छूती है आसमान?

इसके अलावा उन्होंने अमेरिकी रैपर पर ये भी आरोप लगाया है कि वह अश्लीलता की हद पर करते हुए उनसे उनके ब्वॉयफ्रेंड के निजी पार्ट्स के बारे में भी पूछा करते थे।

कान्ये ने अकाउंट डिलीट करने के लिए कहा था- पूर्व असिस्टेंट

रिपोर्ट्स में आगे ये भी बताया कि साल 2021 में वह सिंगर और रैपर कान्ये वेस्ट से जुड़ी थीं। उन्होंने उनके साथ तीन गानों पर काम किया और एक साल बाद कान्ये ने उनसे ये वादा किया कि अगर वह अगर अपना ओनली फैंस अकाउंट डिलीट कर देंगी तो वह उन्हें साल का 1 मिलियन डॉलर देंगे।

महिला ने आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि जब वह उनसे जुड़ीं उसके कुछ टाइम बाद ही उन्होंने उन्हें कई अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने जो मुकदमा दायर किया है, उसमें उन्होंने कुछ वीडियोज और फोटोज भी सौंपी हैं, जो कान्ये वेस्ट ने लॉरेन को भेजी थीं।

यह भी पढ़ें: Brad Pitt और उनकी बेटी के बीच आई दरार, अपने नाम से 'पिट' हटाने के लिए शिलोह ने लिया बड़ा फैसला