Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kraven The Hunter का रौंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर आउट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

एरोन टेलर-जॉनसन की आगामी फिल्म क्रावेन द हंटर के निर्माताओं ने 14 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। यह दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । बता दें आरोन पेरी टेलर-जॉनसन का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है । ये फिल्म जेसी चंदोर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में एरियाना डेबोस फ्रेड हेचिंगर भी नजर आएंगे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Aug 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
'क्रावेन द हंटर' का ट्रेलर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जेसी चंदोर द्वारा निर्देशित और रिचर्ड वेंक द्वारा लिखी एक्शन से भरपूर फिल्म  'क्रावेन द हंटर'  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो मार्वल के सबसे कुख्यात खलनायकों में से अंधेरे और गहन मूल कहानी की पहली झलक पेश करता है। फिल्म में आरोन टेलर-जॉनसन ने मुख्य किरदार क्रावेन की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

दर्शकों को पसंद आया ट्रेलर

 2 मिनट और 55 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्शन से भरपूर मूल कहानी को दिखाया गया है। जो यह उजागर करती है कि कैसे क्रावेन के अपने पिता, रसेल क्रो द्वारा अभिनीत निकोलाई क्राविनॉफ के साथ प्रतिशोध के रास्ते पर ले जाते हैं। यह यात्रा उसे न केवल दुनिया का सबसे महान शिकारी बल्कि सबसे खूंखार शख्सियतों में से एक बना देती है। 

ये ट्रेलर दोनों के बीच गहन और अक्सर हिंसक रिश्ते का संकेत देता है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे निकोलाई का क्रूर स्वभाव क्रावेन के विकास को गहराई से प्रभावित करता है। ये फिल्म अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें इसी नाम का मार्वल कॉमिक्स चरित्र है।  बता दें, यह सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में छठी फिल्म होने का इरादा है।

आरोन पेरी टेलर-जॉनसन की हुई तारीफ 

आरोन पेरी टेलर-जॉनसन का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले वो लोगों के बीच एवेंजर्स: एज ऑफ़ अल्ट्रॉन में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरित्र पिएत्रो मैक्सिमॉफ के लिए काफी मशहूर है। बता दें, अभिनेता ने एक बाल कलाकार के रूप में शंघाई नाइट्स,  द इल्यूजनिस्ट और एंगस, थोंग्स एंड परफेक्ट स्नॉगिंग  जैसी फिल्मों में काम किया था। हालांकि, उन्हें असल पहचान सैम टेलर-वुड द्वारा निर्देशित बायोपिक नोव्हेयर बॉय में जॉन लेनन के रूप में मिली थी।

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म में एरियाना डेबोस, फ्रेड हेचिंगर, एलेसेंड्रो निवोला और क्रिस्टोफर एबॉट सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की  शामिल है। यह फिल्म दिसंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- कॉन्सर्ट के दौरान बाल-बाल बचीं Sabrina Carpenter, आतिशबाजी से डरकर भागीं सिंगर; वीडियो वायरल