Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympic में Lady Gaga ने फैंस को किया सरप्राइज, माइकल पोलांस्की संग सगाई की ओर किया इशारा

एक्ट्रेस लेडी गागा ( Lady Gaga) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं । यूं तो एक्ट्रेस का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ा है और कुछ वक्त के बाद ब्रेकअप की भी खबर सामने आई है लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने Michael Polanski से सगाई कर ली है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
लेडी गागा और माइकल पोलांस्की (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा अक्सर अपने फैशन और बोल्ड फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं लेडी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मीडिया में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है।

अप्रैल में अभिनेत्री की सगाई की खबर सामने आई थी। वहीं अब इन खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। तीन महीने बाद लेडी गागा की सगाई की खबर फिर सामने आ रही है और इस बार इसका खुलासा खुद उन्होंने किया है।

जानें किसे की लेडी गागा ने सगाई

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम भी जुड़ने वाला है। कहा जा रहा है कि लेडी गागा ने सगाई कर ली है और अब जल्द शादी करने जा रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस ओलंपिक में उन्होंने फ्रांस के प्रधान मंत्री गैब्रियल अटाल के साथ बात करते हुए देखा गया और उन्होंने माइकल पोलांस्की  (Michael Polansky) को अपना मंगेतर बताया।

यह भी पढ़ें- क्या मां बनने वाली हैं हॉलीवुड सिंगर Lady Gaga, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी बंप वाली तस्वीरें

पेरिस ओलंपिक 2024 में किया था परफॉर्म  

बता दें, सिंगर ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक में ओपनिग के दौरान परफॉर्म किया था। इस दौरान उन्होंने समारोह में डांस किया था।  

जब रिंग पहने नजर आईं थी सिंगर 

बता दें, अप्रैल में लेडी गागा (Lady Gaga) की  एक्स अकाउंट पर फोटो वायरल हुई थी, जिसमें उनके हाथ में सगाई की रिंग नजर आई थी। 

टूट चूकी है दो सगाई

बता दें, लेडी गागा की दो बार सगाई हुई थी, लेकिन कुछ वक्त के बाद उनका रिश्ता टूट गया। साल 2015 में उन्होंने शिकागो फायर स्टार टेलर किन्नी  से सगाई की थी, लेकिन 2 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड टैलेंट एजेंट क्रिश्चियन कैरिनो संग डेटिंग की और सगाई की थी और साल 2019 की शुरुआत में उनका ब्रेकअप हो गया।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024 Opening Ceremony में Lady Gaga बांधेंगी समां, आवाज सुनकर फैंस हो जाएंगे मदहोश