Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lee Sun Kyun मौत मामले में आया बड़ा अपडेट, जानकारी लीक करने के आरोप में पुलिस ऑफिसर हुआ गिरफ्तार

Lee Sun Kyun को दुनिया से गए काफी समय हो गया है लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। साथ ही यह भी जानना चाहते हैं कि एक्टर की डेथ कैसे हुई थी। अब एक्टर की मौत के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि जांच की जानकारी लीक करने के मामले में एक पुलिस ऑफिसर को अरेस्ट किया गया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 22 Mar 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
ली सुन क्युन की डेथ में आया बड़ा अपडेट (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता Lee Sun Kyun ने बीते साल दिसंबर में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत का राज आज भी एक गुत्थी बनी हुई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि एक्टर का शव उनकी कार में मिला था।

वहीं, उनके खिलाफ नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने के मामले में भी पुलिस छानबीन कर रही थी। अब इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, इंचियोन मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक वरिष्ठ ऑफिसर को ली सुन क्युन के बारे में जांच जानकारी लीक करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: Parasite स्टार Lee Sun Kyun की मौत, कार में मिली लाश, एक्टर के खिलाफ चल रहा था ड्रग्स केस

वरिष्ठ अधिकारी को किया गया गिरफ्तार

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया कि ऑफिसर को 21 मार्च को साउथ ग्योंगगी पुलिस की एंटी-करप्शन एंड इकोनॉमिक क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। बिना नाम लिए यह बताया गया कि ऑफिसर पर इन्वेस्टिगेशन से जानकारी लीक करने का आरोप है, जिसमें दिवंगत अभिनेता के नशीले पदार्थों के इस्तेमाल की डिटेल्स भी शामिल है।

साथ ही यह भी बताया गया कि हिरासत में लिए गए ऑफिसर उस मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स क्राइम इन्वेस्टिगेशन यूनिट का हिस्सा नहीं था, जो अक्टूबर 2023 में सुर्खियों में आई थी।

एक्टर की कार से मिले थे सबूत

एक्टर की डेथ के समय न्यूज 18 में छपी एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि पुलिस ने जब छानबीन की, तो उन्हें एक्टर की कार से चारकोल के जले हुए टुकड़े मिले, जिससे ये अंदाजा लगाया गया कि एक्टर ने सुसाइड जैसा कदम उठाया है।

वहीं, आपको बता दें कि Lee Sun Kyun ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी। उनकी पहली फिल्म 'साइको ड्रामा' थी। इसके बाद दिवंगत एक्टर मेक इट बिग, सेंट ऑफ लव, माय मदर, द मरमेड जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Megan Fox ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर की खुलकर बात, बोलीं- 'तीन बार करवाई ब्रेस्ट सर्जरी'