Move to Jagran APP

होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर पॉप बैंड 'One Direction' के सिंगर Liam Payne की मौत

पॉप बैंड वन डायरेक्शन के सिंगर लियम पेन की एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस इसकी जांच कर रही है। उनके निधन की खबर से उनके फैंस और परिवार के सदस्य सदमे में हैं। पेन 31 साल के थे और बैंड के पॉपुलर सदस्यों में से एक थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 17 Oct 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
सिंगर लियम पेन की 31 साल में हुई मौत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉप बैंड वन डायरेक्शन (One Direction) के पूर्व सदस्य लियम पेन (Liam Payne) अब इस दुनिया में नहीं हैं। वह 31 साल के थे और ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल की खिड़की से गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई।

सीएनएन को दिए गए पुलिस के एक बयान के अनुसार,पेन की मौत बुधवार को पलेर्मो के कोस्टा रिका स्ट्रीट के एक होटल में हुई।

कैसे हुआ हादसा?

ब्यूनस आयर्स पुलिस ने कहा कि 14बी पुलिस स्टेशन के कर्मी को बुधवार दोपहर को 911 पर एक कॉल आई थी कि कोई व्यक्ति बहुत ज्यादा ड्रग्स और शराब के नशे में चूर था जिसके बाद वे होटल पहुंचे थे। लेकिन पुलिस के बयान में उस व्यक्ति की पहचान पेन के रूप में नहीं की गई है। एमटीवी (लैटिन अमेरिकन) ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि हम आज बहुत दुखी हैं. हम ईश्वर से कामना करते हैं कि वे लियम के परिवार और उनके प्रियजनों को यह दुख सहने की शक्ति दें।

यह भी पढ़ें: चौथी शादी भी टूटने पर Jennifer Lopez ने भगवान को कहा शुक्रिया, बोलीं- नहीं है कोई गम

फैंस को लियम की मौत से लगा सदमा

वहीं पेन की मौत की तस्वीरों से उनके फैंस भी उतने ही हैरान हैं। कई लोग अभी भी सदमे में हैं और यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि ये सच है। कई नेटिजन्स ने सीधे टीएमजेड के सोशल मीडिया पर मामला उठाया और उन तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को नौकरी से निकालने की मांग की। एक व्यक्ति ने टीएमजेड की पोस्ट पर टिप्पणी की, “क्या आप कोई आर्टिकल प्रकाशित करने से पहले सोचते भी हैं? यह आपके प्रति बहुत अपमानजनक और अमानवीय था। क्या आपने कभी उन लोगों के विचारों और भावनाओं पर विचार किया है जो उसे पोस्ट करने से प्रभावित हो सकते हैं?”

 शो से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के अनुसार, पेन को 2 अक्टूबर को अर्जेंटीना में अपने पूर्व बैंडमेट नियाल होरान के संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेते देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने अपने निधन से कुछ घंटों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

कौन हैं लियम

लियम पेन ने हैरी स्टाइल्स, जैन मलिक, लुइस टॉमलिंसन और नियाल होरान के साथ मिलकर मशहूर बॉयबैंड वन डायरेक्शन बनाया। लियम को इस बैंड की वजह से अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब शोहरत मिली थी।

यह भी पढ़ें: Nobuyo Oyama: पॉपुलर कार्टून कैरेक्टर 'डोरेमोन' को आवाज देने वाली आर्टिस्ट नोबुयो ओयामा का निधन