Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एनोला होम्स' फेम Louis Partridge ने ओलिविया रॉड्रिगो संग कन्फर्म किया रिलेशन, रोमांटिक पोज से बटोरी सुर्खियां

नेटफ्लिक्स की फिल्म एनोला होम्स और एनोला होम्स 2 में लॉर्ड टिवेसबरी के रोल के लिए फेमस लुईस पैट्रिज (Louis Patridge) फैन फॉलोइंग के मामले में भले ही ज्यादा आगे न हों लेकिन लुक्स के मामले में वह हमेशा चर्चा बटोरते हैं। हैंडसम लुक्स वाले इस एक्टर ने हाईस्कूल म्जूजिकल द म्यूजिकल सीरीज की एक्ट्रेस के साथ अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर हरी झंडी दिखा दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
ओलिविया रॉड्रिगो और लुईस पैट्रिज. फोटो क्रेडिट - लुईस पैट्रिज इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में 'हाई स्कूल म्यूजिकल: द म्यूजिकल सीरीज' के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकीं सिंगर-एक्ट्रेस ओलिविया रॉड्रिगो (Olivia Rodrigo) और लुईस पैट्रिज का नाम भी जुड़ गया है। लंबे समय से यह कपल अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में था, मगर दुनिया के सामने इसे ऑफिशियल अब जाकर किया है। 

लुईस ने ओलिविया संग ऑफिशियल किया रिलेशन

81वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट डेब्यू के दौरान कपल ने रोमांटिक पोज कर देकर अपने रिलेशन को ऑफिशिल कर दिया। ब्लैक आउटफिट में नजर आए लुईस काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से लोगों की नजर ओलिविया के साथ उनके रोमांटिक पोज पर गई। 

एक दूसरे का हाथ पकड़े आए नजर

वेनिस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ओलिविया और लुईस एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे थे, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ओलिविया जहां ब्लैक फिटिंग गाउन में नजर आ रही हैं, वहीं, लुईस इसी कलर के ब्लैक सूटकोट में डैशिंग लुक में नजर आए।

अक्टूबर में शुरू हुई थी चर्चा

अक्टूबर 2023 में लुईस और ओलिविया के रिलेशन की चर्चा शुरू हुई थी। लेकिन कपल ने इस पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया था। ओलिविया का इसी साल मार्च 'सो अमेरिकन' गाना रिलीज हुआ था, जिसके लिरिक्स कुछ ऐसे थे कि लोगों को लगा वह उनके तबके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड लुईस को डेडिकेट किया गया है। 

इसलिए रिलेशन को पर्सनल रखना चाहते थे लुईस

हाल ही में ब्रिटिश वोग को दिए इंटरव्यू में लुईस ने इस बात का खुलासा किया था कि क्यों वह अपने रिलेशन को पब्लिक करना पसंद नहीं करते। उन्होंने कहा था कि डेटिंग पब्लिक आई का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। दो लोगों के बीच में बहुत कुछ होता है, जो हो रहा होता है और पब्लिक सब कुछ जाने, ये सही नहीं। मुझे लगता है कि उसके साथ चीजें ज्यादा मुश्किल रही हैं, मेरे साथ फिर भी स्थिति ठीक रही है।

यह भी पढ़ें: क्या थी Michael Jackson की मौत की असली वजह? सिंगर के आखिरी बॉडीगार्ड ने किया शॉकिंग खुलासा