Move to Jagran APP

Lucifer स्टार Tom Ellis चौथी बार बने पिता, दूसरी पत्नी Meaghan ने बेबी गर्ल की फोटो शेयर कर बताया क्यूट नाम

Tom Ellis- Meaghan Oppenheimer Baby जाने-माने हॉलीवुड स्टार टॉम एलिस और मेघन ओपेनहाइमर माता-पिता बन गए हैं। टॉम और मेघन ने चार साल पहले शादी की थी। अब कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी फोटो शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की है। टॉम चौथी बार पिता बने हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 10 Nov 2023 11:24 AM (IST)
Hero Image
चौथी बार पिता बने टॉम एलिस ने शेयर की बेटी की पहली फोटो। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tom Ellis and Meaghan Oppenheimer Baby: 'लूसिफर' सीरीज से मशहूर अभिनेता टॉम एलिस (Tom Ellis) चौथी बार पिता बन गए हैं। टॉम और उनकी दूसरी पत्नी मेघन ओपेनहाइमर (Meaghan Oppenheimer) ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया है। कपल ने सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट की है।

चौथी बार पिता बने टॉम एलिस

'मिरांडा' और 'लूसिफर' से फेमस हुए टॉम एलिस और उनकी पत्नी मेघन सरोगेसी के जरिए 8 नवंबर 2023 को माता-पिता बने। कपल ने बेबी गर्ल का स्वागत किया है। टॉम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ पहली फोटो शेयर की है। साथ ही उसका नाम भी बताया है। तस्वीर में टॉम और मेघन अपनी लाडली को प्यार से एकटक निहारते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tom Ellis (@officialtomellis)

इस तस्वीर के साथ टॉम ने कैप्शन में लिखा, "हमारी बेटी डॉली एलिस-ओपेनहाइमर 8 नवंबर को पैदा हुई थी और जन्म लेने के पांच घंटे के अंदर उसने अकेले ही एसएजी हड़ताल को खत्म कर दिया। हम उसे बहुत प्यार करते हैं। हमारे अद्भुत सरोगेट को बहुत-बहुत धन्यवाद।"

डैडी ड्यूटी पूरी करते दिखे टॉम एलिस

टॉम की पत्नी और राइटर मेघन ने पिता-बेटी की एक प्यारी फोटो शेयर की है, जो किसी का भी दिल जीत लेगी। तस्वीर में डैडी टॉम अपनी ड्यूटी पूरी करते दिख रहे हैं। वह अपनी लाडली को कंधे पर बिठाए नजर आ रहे हैं।

Tom Ellis with daughter 

यह भी पढ़ें- तलाक से पहले Sophie Turner के किसी और मर्द को KISS करने पर Joe Jonas ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

टॉम एलिस की पर्सनल लाइफ

टॉम एलिस ने 2019 में स्क्रीनराइटर मेघन ओपेनहाइमर के साथ शादी की थी। शादी से पहले चार साल तक कपल ने एक-दूसरे को डेट किया था। टॉम की पहली पत्नी जानी-मानी अभिनेत्री तमजिन आउटहाइट हैं, जिनसे अभिनेता का 2014 में तलाक हो गया था। तमजिन और टॉम के दो बच्चे हैं। तमजिन से तलाक के बाद टॉम की एक्स गर्लफ्रेंड से एक बेटी भी है। 

टॉम एलिस का वर्क फ्रंट

आखिरी बार टॉम एलिस को 'रोबोट चिकन' शो में देखा गया था। वह 'द फ्लैश', 'इजन्ट इट रोमांटिक', 'फैमिली गाय' और 'क्वीन अमेरिका' जैसी फिल्मों और टीवी सीरीज में नजर आ चुके हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'लूसिफर' से मिली है।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez break Social Media: इस वजह से हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक