Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madame Web Trailer: मार्वल एंटरटेनमेंट की 'मैडम वेब' का ट्रेलर रिलीज, डकोटा जॉनसन के पावरफुल एक्शन ने जीता दिल

हॉलीवुड की एक्शन सुपरहीरो फिल्मों को इंडिया में पसंद किया जाता है। मार्वल एंटरटेनमेंट की ज्यादातर फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिलता आया है। मेकर्स ने अब अपन अगले प्रोजेक्ट मैडम वेब का ट्रेलर रिलीज किया है। एक्शन और कई सारे ट्विस्ट से भरपूर ये फिल्म अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने ग्रीन सिग्नल दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 15 Nov 2023 09:17 PM (IST)
Hero Image
Marvel Web Film Trailer Starring Dakota Johnson

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Madame Web Trailer: मार्वल एंटरटेनमेंट की फिल्में दुनियाभर में मशहूर हैं। सुपरहीरो फिल्मों में रुचि रखने वाले फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। हाल ही में 'द मार्वल्स' मूवी रिलीज की गई, जिसे बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पांस मिल रहा है। अब मेकर्स ने मार्वल कॉमिक्स पर आधारित एक और अमेरिकन सुपरहीरो मूवी 'मैडम वेब' का ट्रेलर जारी किया है। अगले साल रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को खासा आकर्षित किया है।

रिलीज हुआ 'मार्वल वेब' का ट्रेलर

'मार्वल वेब', स्पाइडर मैन सिनेमाटिक यूनिवर्स की फिल्म है। इसकी लीड एक्ट्रेस' 50 शेड्स ऑफ ग्रे' फेम डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) हैं। जारी किए गए ट्रेलर में डकोटा जॉनसन की मिस्टिरियस दुनिया दिखाई गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के कैरेक्टर का नाम कसांडा वेब है, जिसके पास कोई पॉवर है, जिसे वो कुछ ऐसी चीजें होते देख पाती है, जो कोई और नहीं देख पाता।

फैंस ने की तारीफ

ट्रेलर ने सुपरहीरो एक्शन फिल्में देखने के शौकीन फैंस की दिलचस्पी बढ़ा दी है। कई यूजर्स ने ट्रेलर को मजेदार बताते हुए फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की बात कही है।

'मार्वल वेब' की स्टारकास्ट

एसजे क्लार्कसन के डायरेक्शन में बनी 'मार्वल वेब' की स्टारकास्ट में एक्ट्रेस सिडनी स्विनी भी मेन रोल हैं। वह फिल्म में स्पाइडर वुमन के रोल में नजर आएंगी। फिल्म की बाकी कास्ट में एमा रॉबर्ट्स इसाबेला मरसेड, एडम स्कॉट जैसे सितारों का नाम भी शामिल है। एक्शन सीन से भरपूर 'मार्वल वेब' 14 फरवरी, 2024 के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभी तक की जानकारी के अनुसार, फिल्म केवल अंग्रेजी भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: The Marvels Collection Day 1: सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'द मार्वल्स', ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़