Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

F.R.I.E.N.D.S. के फैंस को हुई Matt Leblanc उर्फ जोई की हेल्थ की चिंता, लोगों से मिलना-जुलना किया बंद

फ्रेंड्स को अमेरिकन टेलीविजन का पॉपुलर शो माना जाता है। 1994 में शुरू हुए इस शो को 30 साल पूरे हो गए हैं। सीरीज में जोई चैंडलर राचेल रॉस मोनिका और फोएबे के किरदार में नजर आए एक्टर्स आपस में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों अपने प्यारे चैंडलर मैथ्यू पेरी की मौत में सभी को झकझोर कर रख दिया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:20 PM (IST)
Hero Image
जोई के दोस्तों को हुई अपने साथ की चिंता

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर सिटकॉम फ्रेंड्स एक अमेरिकी कॉमेडी नाटक है जो 1994 से लेकर 2004 तक प्रसारित हुआ। ये टीवी सीरीज लोगों के जहन में आज भी जिंदा है और अक्सर कहीं न कहीं कोई आपको ये शो देखता नजर आ जाएगा। जोई, चैंडलर, राचेल, रॉस, मोनिका और फोएबे ने हमारा खूब मनोरंजन किया। इससे भी ज्यादा खुशी हमें इस बात की थी कि ये पॉपुलर एक्टर्स रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। आज इस शो को पूरे 30 साल हो गए हैं।

पिछले साल चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी अपने घर में मृत पाए गए थे। इस खबर ने कई प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया। उनके को-स्टार जेनिफर एनिस्टन, डेविड श्विमर, लिसा कुड्रो, कर्टनी कॉक्स और मैट लेब्लांक ने वहां पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी।

ये सभी दोस्त असलियत में भी एक दूसरे के इतने करीब थे कि ऐसा लग रहा है मैथ्यू के जाने से जोई उर्फ ​​मैट लेब्लांक को सदमा सा लग गया है। पेरी की मौत के बाद से मैथ्यू को पब्लिकली सिर्फ दो बार देखा गया।

यह भी पढ़ें: 24 साल बाद धमाका करने के लिए तैयार है Gladiator 2, रिलीज से पहले तीसरे पार्ट पर भी आया बिग अपडेट

लोगों को लगा जोई को देखकर शॉक

पहली बार वो मैथ्यू की शोक सभी में शामिल हुए थे और इसके ठीक एक महीने बाद नोबू में दोस्तों के साथ डिनर करते हुए उन्हें देखा गया था। इसके बाद से वो लगभग गायब ही हो गए है। अब फैंस को उन्हें लेकर चिंता भी होने लगी है। वहीं फैंस को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में उन्हें ऐसी स्थिति में देखा कि वो पहचान में ही नहीं आ रहे थे।

किसी से भी नहीं कर रहे कॉन्टेक्ट

मैट लेब्लांक को फर्नांडो वैली, कैलिफोर्निया में एक कार शोरूम के बाहर देखा गया। उन्होंने काली टी-शर्ट और गहरे रंग की वॉश जींस पहन रखी थी। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनके फ्रेंड्स (F.R.I.E.N.D.S.) के को-स्टार उन तक पहुंचने और मदद करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना ही बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 24 साल बाद धमाका करने के लिए तैयार है Gladiator 2, रिलीज से पहले तीसरे पार्ट पर भी आया बिग अपडेट