Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Matthew Perry: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत पर बड़ा खुलासा, डॉक्टर ने कहा केटामाइन की ज्यादा डोज लेने से हुई थी मृत्यु

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फ्रेंड्स स्टार मैथ्यू पेरी अक्टूबर में अपने घर में एक बाथ टब में मृत पाए गए थे। जिसको लेकर उनकी मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं अब मैथ्यू पेरी की मौत से जुड़ी शुक्रवार को एक मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि उनकी मृत्यु केटामाइन की ज्यादा डोज लेने के कारण हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 16 Dec 2023 04:06 AM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत पर बड़ा खुलासा

एएफपी, वाशिंगटन। हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और "फ्रेंड्स" स्टार मैथ्यू पेरी अक्टूबर में अपने घर में एक बाथ टब में मृत पाए गए थे। जिसको लेकर मीडिया से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं अब मैथ्यू पेरी की मौत से जुड़ी शुक्रवार को एक मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि उनकी मृत्यु केटामाइन की ज्यादा डोज लेने के कारण हुई थी।

वहीं लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल परीक्षक के कार्यालय ने उनकी मौत के कारणों में डूबना, कोरोनरी धमनी रोग और दुर्घटना को शामिल किया है। इससे पहले उनकी मौत के दौरान जांच में घटनास्थल पर कोई दवाएं नहीं मिलीं, थीं, लेकिन एक सूत्र ने द टाइम्स को बताया था कि घर पर डॉक्टर की लिखी दवाएं बरामद की गईं थी।