Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Continental From The World of John Wick में मेल गिब्सन निभा रहे नेगेटिव किरदार, सत्तर के दौर की कहानी

The Continental From the World of John Wick प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही सीरीज तीन पार्ट्स में आएगी। यह वीकली सीरीज है जिसका नया एपिसोड हर हफ्ते रिलीज किया जाएगा। मेल गिब्सन एक हॉटल मालिक के रोल में हैं जो गैरकानूनी धंधे करता है। यह सीरीज एक जॉन विक के प्रमुख किरदार की लाइफ की शुरुआती घटनाओं को दिखाती है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 20 Sep 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
द कॉन्टिनेंटल में मेल गिब्सन। फोटो- प्राइम वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। द कॉन्टिनेंटल: फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक सीरीज प्राइम वीडियो पर 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। सीरीज में जमकर एक्शन और थ्रिल देखने को मिलेगा। साथ ही, यह जासूसों और मर्सिनरीज की एक नई दुनिया को सामने लेकर आएगी। 

यह पीरियड सीरीज है, जिसमें 1970 का न्यूयॉर्क दिखाया जाएगा। सीरीज जॉन विक फ्रेंचाइजी के एक प्रमुख किरदार, विंस्टन स्कॉट के शुरूआती जीवन पर केंद्रित है।

'कॉर्मेक' एक विलेन है, जो न्यूयॉर्क शहर में 'द कॉन्टिनेंटल होटल' चलाता है। यह किरदार लोकप्रिय अभिनेता मेल गिब्सन निभा रहे हैं। 'मेल गिब्सन' न सिर्फ अपने एक्टिंग के लिए, बल्कि अपने निर्देशन, निर्माण और एक्शन भूमिकाओं के लिए भी जाने जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series And Movies- करीना की 'जाने जां' तो प्रियंका की 'लव अगेन', इस हफ्ते आ रहा 'किंग ऑफ कोठा' भी

उनका 'कॉर्मेक' का किरदार दर्शकों के बीच सस्पेंस, थ्रिल और रोमांच को बनाए रखने का काम करेगा। गिब्सन ने अपने किरदार और अपनी स्टाइलिंग को लेकर एक छोटा सा हिंट भी दिया है।

एक इंटरव्यू में गिब्सन ने अपने किरदार के बारे में कहा-

कॉर्मेक, विंस्टन और चारोन के लिए एक गुरु की तरह है। ये किरदार कॉलिन वुडेल और आयोमाइड एडेगन ने निभाये हैं। बचपन में उन्हें लगता है कि कॉर्मेक उनका शुभचिंतक है और उनके गुरु समान है, लेकिन जैसे-जैसे वो बड़े होते हैं तो उन्हें एहसास होता है कि कॉर्मेक काफी चालाक और स्वार्थी इंसान है, जो सिर्फ अपने बारे में सोचता है। उन्हें लगता है कि वो बिलकुल भी उनके गुरु समान नहीं है।

मेल गिब्सन ने आगे कहा- "वह अपने उद्देश्यों में काफी स्वार्थी है और उसने उनका गलत इस्तेमाल किया है। मुझे लगता है कि वे इससे पूरी तरह से बौखला गए हैं और अब वे इससे उबरना चाहते हैं।"

गिब्सन आगे कहते हैं कि इस सीरीज में उनके स्टाइल और सेटिंग की बात की जाए तो मैं सूट में दिखने वाला हूं और मेरा एटीट्यूड काफी शांत दिखाया गया है।

द कॉन्टिनेंटल: फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक सीरीज का निर्माण लायंसगेट टेलीविजन द्वारा किया गया है। इसमें कॉलिन वुडेल, मेल गिब्सन, मिशेल प्रादा, बेन रॉबसन, ह्यूबर्ट पॉइंट-डु जर्स, हंग केट, जेसिका एलेन, आयोमाइड एडेगन, जेरेमी बॉब और पीटर ग्रीन नजर आएंगे। इसका पहला एपिसोड 22 सितंबर को रिलीज होगा और हर हफ्ते इसका नया एपिसोड लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Kaala Paani Release Date- वीरान टापू पर जिंदगी के लिए जंग की कहानी, जबरदस्त है आशुतोष-मोना की सीरीज का टीजर