Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez break Social Media: एक बार फिर हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने छोड़ा सोशल मीडिया, जानें क्या है वजह

Selena Gomez Break Social Media सेलेना गोमेज (Selena Gomez) हाल ही में गोल्डन ग्लोब 2024 अवॉर्ड में नजर आई थी । इस दौरान एक्ट्रेस को अवॉर्ड से भी नवाजा गया। अब अवॉर्ड के तीन दिन बाद गोमेस ने सोशल मीडिया छोड़ने का एलान किया है । हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी का कारण नहीं बताया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jan 2024 11:13 PM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज ने छोड़ा सोशल मीडिया (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Selena Gomez Break Social Media: हॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज (Selena Gomez) हाल ही में गोल्डन ग्लोब 2024 अवॉर्ड में नजर आई थी। इस दौरान एक्ट्रेस को अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

अब अवॉर्ड के तीन दिन बाद गोमेस ने सोशल मीडिया छोड़ने का एलान किया है। हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी का कारण नहीं बताया है।

यह भी पढ़ें- न्यू ब्वॉयफ्रेंड के साथ Lip-Lock करती दिखीं Selena Gomez, जस्टिन बीबर के बाद इस शख्स को डेट कर रहीं सिंगर

फिर सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है सेलेना गोमेज

बुधवार को सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको का एक एक वीडियो शेयर किया और ब्रेक लेने की घोषणा की।  वीडियो में दो बच्चों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं और वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हूं। मैं उस पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं जो वास्तव में मायने रखता है"।

पहले भी ले चुकी हैं ब्रेक

3 महीने पहले यानी अक्टूबर में भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। इजरायल-फिलिस्तीन की जंग के चलते  सेलेना गोमेज ने ये कदम उठाया था। तब सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया था जिसमें लिखा था,   मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं क्योंकि दुनिया में जो भयावहता, नफरत, हिंसा और आतंक चल रहा है उसे देखकर मेरा दिल टूट रहा है।

हमें सभी लोगों, खासकर बच्चों की रक्षा करने और हिंसा को हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है। मुझे खेद है अगर मेरे शब्द कभी भी हर किसी या हैशटैग के लिए पर्याप्त नहीं होंगे। मैं निर्दोष लोगों को चोट पहुंचाते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकती। यहीं मुझे बीमार बनाता है। काश मैं दुनिया बदल पाती।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने का मनाया था जश्न

यह भी पढ़ें- Selena Gomez ने गोल्डन ग्लोब की जीत का यूं मनाया जश्न, ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की लिप लॉक की तस्वीर

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की जीत में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) संग लिपलॉक करते अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी और कैप्शन लिखा था, "मेरी जीत।" इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर खूब काफी वायरल हुई थी।