Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emily Blunt के बच्चों को फूटी आंख नहीं सुहाती उनकी फिल्में, Oppenheimer एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

एमिली ब्लंट हॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा हैं। ओपेनहाइमर और जंगल क्रूज जैसी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाकर फैंस का दिल जीतने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने हाल ही में एक खास बातचीत में बताया कि उनकी दोनों बेटियों को उनकी फिल्में जरा भी नहीं भाती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि आखिरकार उनके बच्चे उनकी मूवीज क्यों नहीं देखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 06 May 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
Emily Blunt के बच्चों को फूटी आंख नहीं सुहाती उनकी फिल्में/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने बहुत ही कम उम्र में फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था। 41 साल की एमिली ने थिएटर से अपनी शुरुआत की थी। साल 2004 में उन्होंने फिल्म 'माय समर ऑफ लव' से हॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद द डेविल वीयर्स प्राडा, द यंग विक्टोरिया, द वुल्फमैन जैसी फिल्मों में काम किया है।

पिछले काफी सालों से जहां दर्शक उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद कर रहे हैं, तो वहीं 'जंगल क्रूज' एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि उनके दोनों बच्चों को उनकी फिल्में देखना जरा भी पसंद नहीं है। एमिली ने उनके बच्चों के एक्ट्रेस की फिल्म न देखने की भी वजह बताई।

'Jungle Cruise देखकर एमिली की बेटियों ने दिया था ये रिएक्शन

एमिली ब्लंट ने हाल ही पीपल मैगजीन को दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनके बच्चों हेजल और वायलेट ने उनकी फिल्म 'जंगल क्रूज' देखी थी, तो दोनों की क्या प्रतिक्रिया थी। ओपेनहाइमर एक्ट्रेस ने कहा,

"वह मुझे ऑनस्क्रीन देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। इस बात को मैं बहुत अच्छे से समझती हूं कि मैं उनकी मम्मी हो और जब वह मुझे कोई और किरदार निभाते हुए देखते हैं, तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता"।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके बच्चों के लिए डिज्नी की 2011 की ब्लॉकबस्टर 'द मपेट्स', 2018 की 'मैरी पोपिन्स रिटर्न्स' और 2021 की 'जंगल क्रूज देखना उनके बच्चों के लिए एक काफी दर्द से भरा हुआ था।

यह भी पढ़ें: Oppenheimer एक्ट्रेस एमिली ब्लंट को जब रोमांटिक सीन देना पड़ा भारी, को-स्टार संग लिपलॉक के बाद पड़ी थीं बीमार

दोनों बेटियां जब ये फिल्म देखकर रो पड़ी थीं

Oppenheimer एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने बताया कि उनके दोनों बच्चों ने 'जंगल बुक' सिर्फ एक बार देखी है। उन्होंने कहा, "उन्हें फिल्म में वो सीन पसंद नहीं आया जहां मैं फंस जाती हूं और खतरें में हूं"।

डिज्नीलैंड थीम पार्क पर बेस्ड एक्शन कॉमेडी फिल्म में ब्लंट के एक्स्प्लोरर डॉ लिली हॉटन ने ये स्वीकार किया था कि वह स्विम नहीं कर पा रही थीं। एक्ट्रेस ने वह अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटियां हेजल और वायलेट उन्हें वो सीन करते देखकर रोने लगे और रूम से बाहर चले गए।

यह भी पढ़ें: Bernard Hill Death: नहीं रहे 'टाइटैनिक' के 'कैप्टन स्मिथ', दिग्गज अभिनेता ने 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस