Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics 2024: टॉम क्रूज से लेकर बिली आयलिश तक, ये स्टार्स पेरिस ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी में जमाएंगे रंग

पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन समारोह 11 अगस्त को होने जा रहा है। पेरिस ओलंपिक्स 2024 का समापन समारोह फ्रांस के सबसे बड़े स्टेडियम स्टाड डी फ्रांस में होगा। यह समारोह भारत समय के अनुसार 12 अगस्त को रात 1230 शुरू होगा जो 2 घंटे तक चलेगा। इस मौके पर कई मशहूर हस्तियां प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 26 जुलाई से शुरू हुए पेरिस ओलंपिक 2024 आज खत्म होने पर है। लगभग तीन सप्ताह तक चले रोमांच से भरपूर खेलों का आज समापन होने वाला है। भारतीय एथलीटों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए देश को कई मेडल भी जीताए।

इस बार भारत ने कुल 6 मेडल जीते है, जिसमें 5 ब्रॉन्ज और 1 सिल्वर मेडल शामिल है। ऐसे में क्लोजिंग सेरेमनी को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। पारंपरिक समापन समारोह में कई मशहूर हस्तियां प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। आइए जानें इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

टॉम क्रूज

अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता टॉम क्रूज कई सालों से ओलंपिक में भाग ले रहे हैं और इस साल भी अपना समर्थन दिखाने से नहीं चूके। उन्हें कई प्रतियोगिताओं में उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया, हाल ही में जब यूएसए ने ओलंपिक महिला फुटबॉल में प्रतिस्पर्धा की और जीत हासिल की। यूएसए टुडे के अनुसार, क्लोजिंग सेरेमनी में अभिनेता "विमान से स्काइडाइविंग करने से पहले स्टेड डी फ्रांस में कदम रखेंगे"।

यह भी पढ़ें-   Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठे स्टार्स, मलाइका अरोड़ा से लेकर विक्की कौशल तक ने दी बधाई

बिली आयलिश

वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, अकादमी पुरस्कार विजेता सिंगर बिली आयलिश क्लोजिंग सेरेमनी में प्रस्तुति देंगी।

स्नूप डॉग

रैपर स्नूप डॉग इस रविवार को 2024 पेरिस ओलंपिक खेलों के समापन समारोह में शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

HER

अमेरिकी संगीतकार 'HER' अमेरिका का राष्ट्रगान गाती हुई नजर आएंगी। समापन समारोह में पुरानी परंपरा के तहत 2028 लॉस एंजेलिस ओलंपिक्स के आयोजकों को ओलंपिक का झंडा दिया जाएगा।

रेड चिली पेपर्स

फेमस रॉक बैंड रेड चिली पेपर्स भी इस खास मौके पर परफॉर्मेंस करने वाला है। LA28 के चेयरपर्सन और अध्यक्ष केसी वासरमैन ने कहा, “यह LA28 के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा क्षण है, क्योंकि ओलंपिक ध्वज पेरिस से LA तक जाता है।

हम स्थानीय कलाकारों के साथ एलए का सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए रोमांचित हैं और बिली, एच.ई.आर., चिली पेपर्स और स्नूप के आभारी हैं। उनके सहयोग के लिए यह वैश्विक दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय शो होगा।

यह भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने Neeraj Chopra को गले लगाकर दी बधाई, लारा दत्ता ने सेल्फी के साथ शेयर किया फैन मोमेंट