Move to Jagran APP

Taylor Swift के कॉन्सर्ट में टॉम क्रूज ने 'शेक इट ऑफ' पर किया डांस, इन सितारों ने भी जमाई महफिल

टेलर स्विफ्ट हॉलीवुड की बेहतरीन पॉप सिंगर में से एक हैं। इन दिनों उनका इंग्लैंड में एक कॉन्सर्ट चल रहा है। हाल ही में इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें टॉम क्रूज मिला कुनिस एश्टन कुचर और प्रिंस विलियम समेत कई मशहूर हस्तियों न सिर्फ इसमें शामिल हुई बल्कि स्विफ्ट के गानों पर जमकर डांस भी किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 23 Jun 2024 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 05:14 PM (IST)
टेलर स्विफ्ट का एरास टूर (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलर स्विफ्ट हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं। उनके गाने फैंस को काफी पसंद आते हैं। शुक्रवार को इंग्लैंड के लंदन के वेम्बली स्टेडियम में सिंगर का एरास टूर था, जिसमें टॉम क्रूज, मिला कुनिस, एश्टन कुचर और प्रिंस विलियम समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान वहां से प्रिंस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में प्रिंस स्टेडियम के स्टैंड में खड़े होकर 'शेक इट ऑफ' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस ने भी अपना-अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: तीसरी बार शादी करेंगे Brad Pitt? गर्लफ्रेंड Ines De Ramon संग शुरू करेंगे नया परिवार

नाचते-गाते दिखे प्रिंस विलियम

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक शख्स ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कॉन्सर्ट के दौरान स्टेडियम में भीड़ नजर आ रही है। वहीं, स्टैंड में खड़े होकर प्रिंस विलियम टेलर के परफॉर्मेंस को एन्जॉय कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, वह वीडियो में डांस करते हुए और गाने को गाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इनके अलावा टॉम क्रूज, एश्टन कुचर, मिला कुनिस, लियाम हेम्सवर्थ, ह्यूग ग्रांट, ग्रेटा गेरविग, ट्रैविस केल्स, जेसन और काइली केल्स सहित कई सेलेब्स इस गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए।

प्रिंस विलियम ने शेयर की तस्वीर

इसके अलावा प्रिंस विलियम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बैकस्टेज तस्वीर पोस्ट की है। अपने बच्चों और टेलर स्विफ्ट के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ स्विफ्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रिंस और अपने ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है। सिंगर ने कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे एम8।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस फोटो पर फैंस ने भी अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि दुनिया के सबसे फेमस लोग एक तस्वीर में। दूसरे ने लिखा कि जॉर्ज और चार्लोट के चेहरों पर मुस्कान प्राइसलेस है। 

यह भी पढ़ें: Donald Sutherland Death: नहीं रहे 'द हंगर गेम्स' के प्रेसिडेंट स्नो, डोनाल्ड के निधन से टूटीं Priyanka Chopra


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.