Move to Jagran APP

Sophie Turner से तलाक के बाद Priyanka Chopra के 'जेठ' Joe Jonas ने बनवाया 'ब्रोकन टैटू', फोटो हुई वायरल

Joe Jonas New Tattoo जाने-माने सिंगर जो जोनस इन दिनों अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर अपनी एक्ट्रेस-पत्नी सोफी टर्नर से अलग हो गए हैं। कोर्ट में दोनों के तलाक की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच जो जोनस ने एक नया टैटू बनवाया है जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। इसकी तस्वीर भी सामने आई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 18 Nov 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
सोफी टर्नर से अलग होने के बाद जो जोनस ने बनवाया नया टैटू। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Joe Jonas New Tattoo: सिंगर जो जोनस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों 'टॉक ऑफ द टाउन' बने हुए हैं। जब से उन्होंने एक्स वाइफ सोफी टर्नर (Sophie Turner) से अलग होने का एलान किया है, तब से वह सुर्खियों में हैं। अब जो जोनस (Joe Jonas) का एक टैटू लाइमलाइट बटोर रहा है। 

जो जोनस ने बनाया नया टैटू

दरअसल, सोफी टर्नर से अलग होने के बाद जो जोनस ने एक 'ब्रोकन' टैटू बनवाया है। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी बेटी के बर्थडे पर अपने छाती पर एक टैटू बनवाया था। अब उन्होंने राइट बाइसेप पर नया टैटू बनवाया। एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के दौरान लोगों का ध्यान जो जोनस के नए टैटू पर गया।

यह भी पढ़ें- तलाक से पहले Sophie Turner के किसी और मर्द को KISS करने पर Joe Jonas ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

जो जोनस के ब्रोकन टैटू वाला फोटो हुआ वायरल

पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जो जोनस ने हाल ही में अल्बर्टा के एडमॉन्टन में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया, तभी उनके राइट बाइसेप पर लोगों ने एक नए टैटू को देखा, जिसमें 'ब्रोकन' क्वोट लिखा था। जो ने अपने बाइसेप पर एक क्वोट लिखवाया है, जो विलियम स्टैफोर्ड का है। क्वोट में कहा गया, "मैंने हर टूटी हुई चीज से एक पैराशूट बुना है।"

कॉन्सर्ट से जो जोनस की तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें उनके राइट बाइसेप पर फुल कैप्टिल्स में इस क्वोट को लिखा देखा जा सकता है। तस्वीर में जो ने व्हाइट रिब्ड टैंक टॉप पहना है। 

प्रियंका चोपड़ा के जेठ और निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने साल 2019 में हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी की थी। जो और सोफी की दो बेटियां भी हैं। कुछ महीने पहले ही दोनों ने अपने अलग होने का एलान किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी बेटी के जन्म के बाद से जो और सोफी के बीच मतभेद शुरू हो गए थे।

यह भी पढ़ें- जो जोनस की Ex गर्लफ्रेंड के अपार्टमेंट में किराए पर रह रही हैं सोफी टर्नर, हाथ में पहने थी शादी की अंगूठी