Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citadel Season 2: नादिया के रूप में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा, कब होगी रिलीज, जानिए सभी डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा वेब सीरीज सिटाडेल सीजन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फैंस इसको लेकर बेहद उस्ताहित हैं। प्रियंका इस सीरीज के जरिए एक बार फिर नादिया के रूप में वापसी करेंगी। क्या होगी इसकी रिलीज डेट और कौन-कौन आएगा नजर इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ें नीचे दिया हुआ आर्टिकल।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:13 AM (IST)
Hero Image
सिटाडेल सीजन 2 कब रिलीज होगी (Photo: Social Media)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा जोनस बहुत जल्द अपनी स्पाई एक्शन सीरीज 'सिटाडेल' के नए सीजन के साथ फैंस के बीच वापसी करेंगी। इसका पहला सीजन साल 2023 में आया था और इसने कुछ ही समय में दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी।

इस सीरीज में आपको भरपूर एक्शन, ड्रामा और साजिश का एक अच्छा खासा मिश्रण देखने को मिला। यह ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक थी। अब 'सिटाडेल सीजन 2' के साथ हम कह सकते हैं कि ये भी वहीं जादू बरकरार करने में कामयाब होगी। आइए आपको बताते हैं कि आने वाले सीजन में आपको क्या कुछ नया या अलग देखने को मिलेगा।

क्या होगा कहानी का प्लाट?

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने आने वाले सीजन में सस्पेंस बरकरार रखने के लिए अभी कहानी के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है। अगर आप 'सिटाडेल' के फैन हैं, तो आप जानते होंगे कि पहले सीजन में कई मिस्ट्रीज थी जिनका उत्तर फैंस को नहीं मिला था और इस यूं ही छोड़ दिया गया था जिनमें से एक मेसन की असली पहचान थी। उम्मीद है कि 'सिटाडेल 2' में ऐसे ही कई सवालों का जवाब मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Coldplay के को-फाउंडर क्रिस मार्टिन को बचपन से है Tinnitus की बीमारी, स्टेज पर आने से पहले करते हैं ये काम

क्या होगी कास्ट?

प्रियंका चोपड़ा जोनस सीजन 2 में नादिया सिन्ह के तौर पर वापसी करेंगी। उनके साथ को-स्टार रिचर्ड मैडेन, मेसन केन/काइल कॉनरॉय के तौर पर नजर आएंगे। इसके अलावा कुछ अन्य कलाकार जो नजर आएंगे वो हैं स्टेनली टुकी, लेस्ली मैनविल, एशले कमिंग्स, रोलैंड मोलर, निक्की अमुका-बर्ड और मोइरा केली।

कब होगी रिलीज?

अभी तक, सिटाडेल सीजन 2 के लिए कोई रिलीज डेट की पुष्टि नहीं की गई है। अगले दो महीनों में दो स्पिन-ऑफ (सिटाडेल: डायना, 10 अक्टूबर को और सिटाडेल: हनी बनी, नवंबर 7) को रिलीज होंगे। उस हिसाब से दूसरा सीजन अगले साल तक रिलीज हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीक्वल 2025 में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

कौन होगा डायरेक्टर

वेरायटी के अनुसार, जो रूसो सिटाडेल सीजन 2 के सभी एपिसोड का निर्देशन करेंगे।

यह भी पढ़ें: खुद से शादी करने वाली इस मशहूर इन्फ्लुएंसर ने कूद कर दी जान, अपने वजन को लेकर थीं परेशान!