Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Blake Lively और Justin Baldoni के बीच हुआ मनमुटाव, फिल्म It Ends with Us को लेकर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

हॉलीवुड फिल्म इट एंड्स विद अस लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में ब्लेक लाइवली और जस्टिन बाल्डोनी ने लीड रोल प्ले किया है। हालांकि अब इनको लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस मूवी को लेकर भी फैंस के साथ कई चीजें शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 09 Aug 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
इट एंड्स विद अस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोलीन हूवर की फेमस बुक पर बनी फिल्म 'इट एंड्स विद अस' के निर्देशक और एक्टर जस्टिन बाल्डोनी और फिल्म की एक्ट्रेस और निर्माता ब्लेक लाइवली इस समय काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों को लेकर यह खबरें आ रही है कि इनके बीच मनमुटाव बढ़ते ही जा रहा है।

जस्टिन-लाइवली के बीच बढ़ा मनमुटाव

बता दें कि इस फिल्म में लाइवली ने लिली ब्लूम की भूमिका निभाई है। वहीं, जस्टिन फिल्म में राइल किनकेड की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए हैं। इस मूवी को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उन्होंने फिल्म को लेकर कई इंटरव्यू दिए। हालांकि, अब खबरें आ रही है कि सोशल मीडिया पर लाइवली, हूवर और मूवी के बाकी स्टार्स बाल्डोनी को फॉलो नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: Selena Gomez ने ब्वॉयफ्रेंड Benny Blanco संग की सगाई, सिंगर की फोटो देख फैंस ने दिए रिएक्शन!

सिर्फ इतना ही नहीं, पिछले कुछ हफ्तों में लाइवली और बाल्डोनी ने अपने प्रेस टूर के दौरान एक बार भी बातचीत नहीं की है। यहां तक कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान दोनों ने एक साथ फोटो भी क्लिक नहीं करवाई। यह सब देखने के बाद उनके फैंस को ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ते ही जा रहा है।

फिल्म को लेकर क्या बोलीं ब्लेक लाइवली

एक्ट्रेस और निर्माता लाइवली ने फिल्म के प्रीमियर के दौरान बीबीसी से बात करते हुए कहा कि उन्हें उन लोगों की सेवा करने की जिम्मेदारी महसूस हुई, जो सोर्स मटेरियल के बारे में इतनी परवाह करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे सचमुच ऐसा लगता है कि हमने एक ऐसी कहानी पेश की है जो इमोशनल और एंटरटेनिंग दोनों है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि यह दर्दनाक, डरावनी, दुखद और प्रेरणादायक भी है। बता दें कि 'इट एंड्स विद अस' एक रोमांटिक ड्रामा है, जो फिलहाल विदेशों में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। 

यह भी पढ़ें: BTS सदस्य सुगा पर नशे में ड्राइव करने का लगा आरोप, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी माफी