Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rihanna: अंबानी की पार्टी के बाद फिर दिखा रिहाना का देसी प्यार, 'झिंगाट' पर डांस के बाद अब किया ये कारनामा

अंबानी की पार्टी के बाद रिहाना एक बार फिर भारत को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। पॉप स्टार ने इस बार ऐसा कुछ किया है जिसे ज्यादातर भारतीय सेलिब्रिटिज करने से झिझकते हैं। रिहाना ने हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं जहां वो भारतीय डिजाइनर्स की ज्वेलरी पहने हुए दिखाई दीं। जिसकी वजह से रिहाना ने लगातार खबरों में बनी हुई हैं। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 12 Jun 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
फिर दिखा रिहाना का देसी प्यार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लोबल स्टार रिहाना कुछ महीनों पहले भारत आई थीं। उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया था। इवेंट से रिहाना के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वो फिल देसी अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आई थीं। एक वीडियो में रिहाना, जाह्नवी कपूर के साथ झिंगाट का हुक स्टेप करते भी दिखी थीं। वहीं, अब एक बार फिर रिहाना का भारत के लिए प्यार देखने को मिल रहा है।

रिहाना ने इस बार ऐसा कुछ किया है, जिसे ज्यादातर इंडियन सेलिब्रिटिज करने से झिझकते हैं। सिंगर ने दुनियाभर के डिजाइनर्स को छोड़ भारतीय डिजाइनर्स की ज्वेलरी पहने हुए नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Rihanna ने Janhvi Kapoor पर लुटाया प्यार, अंबानी की पार्टी से वायरल हुए 'झिंगाट' वीडियो पर किया ये कमेंट 

रिहाना के रूबी हार पर टिकी नजरें

रिहाना हाल ही में लॉस एंजिल्स में अपने मेकअप और हेयर केयर ब्रांड फेंटी के एक इवेंट में पहुंची थीं। जहां सिंगर के कपड़ों से ज्यादा उनकी जूलरी ने ध्यान खींचा। रिहाना इवेंट में रूबी और हीरों से जड़े दो हार पहने हुए नजर आईं और बला की खूबसूरत लगीं। अब सोशल मीडिया पर रिहाना अपने इन रूबी हार को लेकर लगातार चर्चा बटोर रही हैं।

किन भारतीय डिजाइनर्स की पहनी ज्वेलरी

रिहाना ने इवेंट के लिए रूबी कलर का स्टाइलिश आउटफिट चुना। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की। रिहाना ने गले में दो खूबसूरत हार पहने, जिन्हें भारत के दो टॉप डिजाइनर्स ने तैयार किया। उन्होंने एक रूबी चोकर और दूसरा रूबी नेकलेस कैरी किया। रिहाना की ये ज्वैलरी मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से थी। बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स इन दोनों डिजाइनर्स के फैन हैं, लेकिन ऐसा कम ही होता जब रिहाना जैसी अंतर्राष्ट्रीय कलाकार ने भारतीय डिजाइनर्स की ज्वेलरी पहनी हो।

यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 में Alia Bhatt ने बुरी नजर से बचने के लिए अपनाया ये टोटका, दिल से बिल्कुल देसी हैं एक्ट्रेस

मेट गाला में सब्यसाची ने बटोरी चर्चा

रिहाना ने मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी की ज्वैलरी को बेहद खूबसूरती से कैरी किया, जिसने लगभग हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। हाल ही में आलिया भट्ट भी इंटरनेशनल इवेंट में भारतीय डिजाइनर को प्रमोट करते हुए नजर आई थीं। अभिनेत्री ने मेट गाला 2024 इवेंट में सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी थीं।