Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉन्सर्ट के दौरान बाल-बाल बचीं Sabrina Carpenter, आतिशबाजी से डरकर भागीं सिंगर; वीडियो वायरल

हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर सबरीना कारपेंटर (Sabrina Carpenter) ने कुछ दिन पहले सैन फ्रांसिस्को में आयोजित एक कॉन्सर्ट में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। यादगार परफॉर्मेंस के बीच सबरीना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वह सहम गईं। मंच पर पॉप सिंगर के साथ एक बड़ा हादसा होने वाला था जिससे वह बाल-बाल बचीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Aug 2024 01:45 PM (IST)
Hero Image
कॉन्सर्ट से डरकर भागीं सिंगर सबरीना कारपेंटर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड स्टार सबरीना कारपेंटर (Sabrina Carpenter) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सक्सेसफुल सिंगर भी हैं। उन्हें 'आईज वाइड ओपन', 'प्लीज प्लीज प्लीज', 'एस्प्रेसो' और 'ऑन माय वे' जैसे गानों से पॉपुलर हुईं। हाल ही में, उन्होंने एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया, जहां वह घायल होने से बाल-बाल बचीं।

दरअसल, हॉलीवुड सिंगर ने शनिवार को सैन फ्रांसिस्को के आउटसाइड लैंड्स संगीत समारोह में शानदार परफॉर्मेंस दी। एक तरफ कॉन्सर्ट में मौजूद लोग उनकी आवाज सुनकर खो गए, वहीं मंच पर सिंगर के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसने उनके होश उड़ा दिए।

आतिशबाजी से डरीं सबरीना कारपेंटर

हुआ यूं कि सबरीना मंच पर परफॉर्म कर रही थीं। शाइनी ब्लू ड्रेस में गाना गाते हुए वह डांस भी कर रही थीं। परफॉर्मेंस के दौरान सबरीना के पीछे आतिशबाजी होने लगीं, जिससे घायल होने से वह बाल-बाल बचीं। इस आतिशबाजी से सिंगर भी बुरी तरह डर गई थीं और वह तुरंत वहां से भाग गईं। सबरीना अपडेट नाम के एक्स हैंडल से सिंगर का वीडियो शेयर किया गया है, जिसके साथ लिखा है, "सबरीना कारपेंटर को आज रात आउटसाइड लैंड्स में समाप्त होने वाले आतिशबाजी के दौरान थोड़ा डर लगा।"

यह भी पढ़ें- कानूनी पचड़े में फंसे Squid Game फेम Lee Jung Jae, एक्टर पर लगा धोखाधड़ी और झूठे दावे करने का आरोप

— SabrinaUpdates (@charts_sabrina) August 11, 2024

सबरीना ने शेयर कीं कॉन्सर्ट की यादें

सबरीना कारपेंटर ने इसी कॉन्सर्ट से सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और परफॉर्मेंस देखने वालों को धन्यवाद किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। नैन्सी सिनात्रा के साथ गाने और डांस करने के लिए केसी मुसग्रेव्स नाम की देवदूत को खास धन्यवाद और मेरी पूरी टीम और क्रू का धन्यवाद। सभी प्रतिभाशाली लोग जिन्होंने इस शो को मंच पर और मंच से बाहर संभव बनाया, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sabrina Carpenter (@sabrinacarpenter)

25 साल की सबरीना कारपेंटर ने 2014 में 'कान्ट ब्लेम ए गर्ल फॉर ट्राइंग' से सिंगिंग वर्ल्ड में कदम रखा था। वह कई हॉलीवुड फिल्मों 'नूब्ज', 'हॉर्न्स', 'द हेट यू गिव', 'टॉल गर्ल', 'वर्क इट' और 'इमरजेंसी' में अभिनय का दम दिखाया है।

यह भी पढ़ें- Tom Cruise को देखते ही होश खो बैठी फीमेल फैन, 160 फीट से छलांग लगाकर एक्टर ने दिखाया अपना जलवा