Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Without Blood का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं सलमा हायेक, सहेली Angelina Jolie की वजह से भरी हामी

हॉलीवुड सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) को भला कौन नहीं जानता। हाल में एंजेलिना के डायरेक्शन में बननी वाली मूवी विदाउट ब्लद को रिलीज किया गया है। इस मूवी में सुपरस्टार सलमा हायेक (Salma Hayek) ने अहम भूमिका अदा की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले वह इस फिल्म को करने के लिए तैयार नहीं थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 08:43 AM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड सुपरस्टार एंजेलीना जोली और सलमा हायेक (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का नाम जरूर शामिल होगा। अपने एक्टिंग करियर में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ, मारिया और लारा क्रॉफ्ट जैसी कई शानदार मूवीज देने वालीं जोली ने निर्देशन के क्षेत्र में भी हाथ अजमाया है। हाल ही में उनके डायरेक्शन में बनी मूवी विदाउट ब्लड (Without Blood) को रिलीज किया गया। 

इस मूवी में हॉलीवुड की एक और मशहूर अभिनेत्री सलमा हायेक (Salma Hayek) ने अहम किरदार को निभाया है। इस फिल्म को करने को लेकर सलमा ने एक बड़ी वजह बताई है। आइए इस लेख में विस्तार से जानते हैं। 

विदाउट बल्ड नहीं करना चाहती थीं सलमा

58 वर्षीय सलमा हायेक और एंजेलिना जोली एक दूसरी की पक्की दोस्त भी मानी जाती हैं। इसके बावजूद जब एंजेलिना ने सलमा को विदाउट बल्ड की नीना के किरदार के बारे में बताया तो पहले उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। ई टाइम्स की खबर के अनुसार सलमा ने कहा- 

मुझे ये किरदार थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा था। मैं इसके लिए पहले तैयार नहीं थीं। लेकिन एंजेलिना को मेरा पुश बटन पता है और उन्होंने मुझे फिर से इसके बारे में डिटेल्स में समझाया। मेरी लाइफ में उनकी काफी अहमियत है। अपनी दोस्ती की खातिर मुझे ये करना पड़ा और ये इमोशनल करने वाला कैरेक्टर मैंने चुना। 

ये भी पढ़ें- Angelina Jolie के बेटे को ICU से मिली छुट्टी, हफ्ते भर पहले पैक्स का हुआ था खतरनाक एक्सीडेंट

इस तरह से सलमा हायेक ने विदाउट बल्ड फिल्म को हां करने की पीछे की वजह को बताया है। मालूम हो कि 8 सितंबर को ये हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई है। जिसमें सलमा की अदाकारी और एंजेलिना के डायरेक्शन की खूब प्रशंसा हो रही है। 

इस बुक पर आधारित विदाउट 

एंजेलिना जोली की फिल्म विदाउट फिल्म की कहानी लेखक एलेसेंड्रो बारिक्को की विदाउट बल्ड नाम की किताब पर आधारित है। 2024 के एक युद्ध ड्रामा प्लॉट की स्टोरी आपको इस मूवी में देखने को मिलेगी। सलमा हायेक के अलावा इस मूवी में डिमियन बुचर और जोआन मिनुजिन मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- पैक्स से नहीं हो पा रही ब्रैड पिट की बात, बेटे का हेल्थ अपडेट जानने के लिए परेशान है अभिनेता