Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez ने ब्वॉयफ्रेंड Benny Blanco संग की सगाई, सिंगर की फोटो देख फैंस ने दिए रिएक्शन!

सेलेना गोमेज हॉलीवुड का जाना माना नाम हैं। उनके फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं जो अपनी पसंदीदा स्टार्स के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। अब हाल ही में सिंगर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 09 Aug 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज और बेनी ब्लैंको (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की फेमस सिंगर सेलेना गोमेज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वहां पर अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) के साथ तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में सिंगर ने एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि सेलेना और बेनी ने सगाई कर ली है। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके बाद एक्ट्रेस ने बेनी के साथ एक पोस्ट में कई अन्य रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट करती नजर आईं Selena Gomez, चेहरे की स्माइल लूट लेगी आपका दिल

सेलेना गोमेज ने की सगाई?

सेलेना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मिरर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, उनके साथ सिंगर के ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, फोटो में उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। इस फोटो में जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा है वो है सेलेना की रिंग फिंगर, जिसे उन्होंने दिल वाले इमोजी से छुपा दिया है।

यह फोटो देखने के बाद फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सेलेना गोमेज ने जानबूझकर यह घोषणा न करने का प्रयास करते हुए घोषणा की कि उन्होंने सगाई कर ली है। वहीं, कई दूसरे यूजर ने भी यही रिएक्शन दिया है कि सिंगर ने इंगेजमेंट कर ली है।

View this post on Instagram

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेनी के साथ कई अन्य तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वह रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फैंस को उनका यह पोस्ट भी काफी पसंद आ रहा है। सिंगर ने कुछ दिनों पहले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और उस दौरान वह बी नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Selena Gomez को जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड से मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर