Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez के ब्वॉयफ्रेंड Benny Blanco ने शेयर की एक्ट्रेस की सोते हुए तस्वीर, लिखा - 'वो वापस आ गई है'

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) से अलग होने के बाद एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) सिंगर और प्रोड्यूसर बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) को डेट कर रही हैं। सेलेना इस समय अपनी आने वाले फिल्म ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद वो ब्वॉयफ्रेंड के साथ टाइम बिताने का समय निकाल ले रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 14 Jun 2024 04:14 PM (IST)
Hero Image
Selena Gomez with her boyfriend Benny blanco

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से सेलेना कई इवेंट्स में बिजी हैं। वह अपनी फिल्म 'एमिलिया पेरेज'(Emilia Perez) के प्रमोशन के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं। वहीं इन दिनों वो न्यूयॉर्क में अपनी आने वाले फिल्म 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग'(Only Murders in Building) की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। हालांकि इन सबके बीच भी वो अपनी पर्सनल लाइफ के लिए टाइम निकाल ले रही हैं। सेलेना काफी समय से रिकॉर्ड मेकर बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं।

बॉयफ्रेंड ने शेयर की फोटो

सिंगर सेलेना गोमेज और बेनी ब्लैंको की दोस्ती काफी समय से लोगों का ध्यान खींच रही है। दोनों अक्सर अपने मोमेंट्स की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खुश करते रहते हैं। हाल ही में सेलिना के ब्वॉयफ्रेंड बेनी ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

इस तस्वीर पर सेलेना ने कैप्शन लिखा, 'वह वापस आ गई है।'बेनी ने सेलेना की ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में सेलेना को तकिया के ऊपर आंखे बंद मूंदे आराम से सोते हुए देखा जा सकता है। सेलेना ने हेयर बन बनाया हुआ है और वो ब्लैंकेट से अपना नो मेकअप लुक छुपाती हुई नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Selena Gomez ने गोल्डन ग्लोब की जीत का यूं मनाया जश्न, ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की लिप लॉक की तस्वीर

ऑफिशियल किया था रिलेशन

ये फोटो सेलेना की उस बात के बाद आई है जब उन्होंने पिछले महीने स्वीकार किया था कि बेनी को डेट करने से पहले वो एक बच्चे का एडॉप्ट करना चाहती हैं। लेकिन फिर उनका इरादा बदल गया और उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनकी और बेनी की दोस्ती ने रोमांटिक मोड़ ले लिया है। इस बात की जानकारी सेलेना ने एक पोस्ट के जरिए दी थी। सेलेना ने लिखा था- ये बस हो जाता है, वो भी तब जब आप इसके बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे होते हैं।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी में 2024 एम्मीज (Emmys) में एक कपल के तौर पर डेब्यू करने से पहले गोमेज और ब्लैंको ने दिसंबर 2023 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

यह भी पढ़ें: 'आपका दयालु दिल मुझे मार...' Selena Gomez ने बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड Benny के नाम लिखा दिल छू लेने वाला नोट